Bhopal News: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से मौत 

Share

Bhopal News: नाबालिग को बुलाकर बैनर लगवा रहा था कृषि सेवा केंद्र का संचालक, जांच के बाद आरोपी बनाया

Bhopal News
गांधी नगर थाना, जिला भोपाल, फाइल फोटो

भोपाल। हाईटेंशन लाइन के करंट से झुलसकर हुई एक नाबालिग की मौत के मामले में आखिरकार पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस इस मामले की करीब एक पखवाड़े से जांच कर रही थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गांधी नगर थाना क्षेत्र की है। इस मामले में आरोपी कृषि सेवा केंद्र के संचालक को बनाया गया है। हालांकि पुलिस ने बाल श्रम समेत अन्य धारा का अभी इस्तेमाल नहीं किया है।

पांच दिन चिरायु अस्पताल में करता रहा संघर्ष

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच कार्यवाहक एएसआई शांतिलाल काकोडिया (ASI Shantilal Kakodiya) कर रहे थे। दुर्घटना 2 नवंबर की सुबह लगभग 10 बजे हुई थी। हादसे के बाद सचिन यादव पिता रामचरण यादव उम्र 17 साल को चिरायु अस्पताल (Chirayu Hospital) में भर्ती कराया गया था। वह ईटखेड़ी थाना क्षेत्र के मनीखेड़ी गांव में रहता था। उसको अस्पताल लेकर बड़ा भाई सौरभ यादव (Saurabh Yadav) पहुंचा था। इलाज के दौरान सचिन यादव (Sachin Yadav) ने 8 नवंबर को दम तोड़ दिया था। जांच के बाद पुलिस ने 23 नवंबर को 282/22 धारा 304—ए लापरवाही से काम कराने के दौरान हुए हादसे में मौत का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नितिन चौकसे (Nitin Chauksey) को बनाया गया है। जिसकी डोबरा चौराहे पर चौकसे कृषि सेवा केंद्र (Chauksey Krishi Sewa Kendra) नाम से दुकान है। इसी दुकान के बैनर का फ्रेम लगाते वक्त सचिन यादव हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया था।    इससे पहले चिरायु अस्पताल की सूचना पर गांधी नगर पुलिस मर्ग 58/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश : दर्दनाक हादसा...दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत
Don`t copy text!