Minor Rape: मां ने लवर को खुश करने 13 साल की बेटी को किया पेश

Share

मध्यप्रदेश के धार जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना, हिंदू संगठनों ने थाना घेरा, आरोपी को गिरफ्तार कर अदालत में किया गया पेश

Minor Rape
धार जिले के पीथमपुर तहसील के तहत आने वाले बगदून थाना पुलिस आरोपी महमूद को अदालत ले जाते हुए

धार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के धार (Dhar) जिले के पीथमपुर (Pithampur) तहसील के बगदून थाने की यह घटना है। घटना रिश्तों को कलंकित और शर्मसार कर देने वाली है। यहां एक मां ने अपने लवर को खुश करने के लिए अपनी तेरह साल की बेटी को उसके सामने परोस (Rape) दिया। यह एक बार हो चुका था। लेकिन, जब दोबारा यह होने लगा तो उसने मोहल्ले वालों को बुलाकर मां और उसके प्रेमी की पोल खोल दी।
जानकारी के अनुसार आरोपी महमूद है जो चिकन—मटन की दुकान चलाता है। उसका एक महिला के साथ अवैध संबंध थे। वह महिला के घर अक्सर आता—जाता था। महिला के साथ—साथ उसकी बेटी पर भी उसकी बुरी नजर थी। बेटी कक्षा सातवीं में पढ़ती है। एक दिन मां ने उसको बुलाकर महमूद के साथ उसे दूसरे कमरे में भेज दिया। जब वह हाथ लगाने लगा तो उसने विरोध किया। वहां मां भी आ गई और उसने उसके हाथ—पैर बांधकर ज्यादती (Rape) करने के लिए महमूद को कहा। महमूद ज्यादती करके चला गया। फिर नाबालिग ने यह घटना मोहल्ले में ही रहने वाली दूसरी महिलाओं को बताई। महमूद ने फिर दोबारा वैसी हरकत की तो उसने शोर मचाकर मोहल्ले वालों को बुला लिया।
इससे पहले यह बात हिन्दू संगठन (Hindu Organisation) के नेताओं और भीम आर्मी (Bhim Army) को पता चल गई थी। आरोपी को लेकर मोहल्ले के लोग जब बगदून थाने पहुंचे तो ​पीछे से संगठन के लोग भी पहुंच गए। थाने के बाहर जमकर नारेबाजी हुई। पुलिस ने आरोपी महमूद और नाबालिग की मां के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी आनंद तिवारी ने बताया कि आरोपी को धार अदालत में पेश कर दिया गया है। अभी थाने में उनके पास ज्यादती से संबंधित रिपोर्ट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें:   Bias Treatment: लिकर कारोबारी था तो 24 घंटे में माल और चोर पकड़ाया
Don`t copy text!