Bhopal Loot News: तलवार मारकर मोबाइल लूट ले गए बदमाश

Share

Bhopal Loot News: जहां वारदात हुई उसके कुछ दूर अवधपुरी थाने की पुलिस निगरानी के लिए होती है तैनात, गोविंदपुरा थाने में दर्ज हुआ प्रकरण

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तलवार मारने के बाद दो बदमाश एक युवक से मोबाइल छीन ले गए। यह घटना भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के अवधपुरी तिराहे के नजदीक हुई थी। यहां पुलिस का चैकिंग पाइंट भी लगता है। जख्मी हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में इलाज के बाद गोविंदपुरा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचा। पीड़ित घटना के वक्त बाइक रोककर लघुशंका के लिए मैदान गया था। तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया।

तलवार देखकर भांजा नहीं कर सका कोई मदद

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 27 दिसंबर की रात लगभग साढ़े दस बजे हुई थी। जिसकी शिकायत 657/22 धारा 394 (धारदार हथियार से हमला कर लूट करने का मामला) दर्ज किया गया है। इस मामले में जख्मी अरूण कुमार अहिरवार पिता हीरालाल अहिरवार उम्र 23 साल है। वह खजूरी कला के हरिजन मोहल्ला में रहता है। उसने बताया कि वह भांजे मनीष चौधरी (Manish Chaudhry) के साथ भोजपाल महोत्सव मेला (Bhojpal Mahotsav Mela) देखने गया था। वापस लौटते वक्त अवधपुरी तिराहे के नजदीक दुकानों के पीछे मामा—भांजे लघुशंका के लिए चले गए। तभी मैदान की तरफ से बाइक पर सवार दो लड़के आए। जिन्होंने पहले बाइक को पैर मारकर गिराया। अरूण कुमार अहिरवार (Arun Kumar Ahirwar) ने विरोध किया तो आरोपियों ने तलवार निकालकर बाएं हाथ में मार दिया। इसके बाद उससे मोबाइल छीन लिया। मनीष चौधरी ने बताया कि हमले के वक्त मामा उसको पुलिस से मदद मांगने फोन लगाने के लिए बोल रहे थे। आरोपियों के पास तलवार देखकर वह सहम गया था। इस कारण वह मदद करने मामा के पास नहीं जा पाया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case:  लिव इन पार्टनर रायसेन से हिरासत में लिया गया
Don`t copy text!