Bhopal Molestation News: किराना व्यापारी ने पकड़ा नाबालिग का हाथ

Share

Bhopal Molestation News: घटना के बाद दुकान बंद करके भागा आरोपी

Bhopal Molestation News
File Clip Courtesy

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के जहांगीराबाद इलाके में एक नाबालिग से छेड़छाड़ की गई है। इस मामले का आरोपी फिलहाल फरार है। आरोपी की किराना दुकान भी है। नाबालिग (Bhopal Minor Girl Abuse) के पिता की मौत हो चुकी है।

नौंवी कक्षा में पढ़ती है

जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि धारा 354/7/8 (छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट)  का मुकदमा दर्ज किया है। घटना 1 फरवरी की शाम सात बजे लगभग हुई थी। मुकदमा रात साढ़े आठ बजे दर्ज किया गया। छेड़छाड़ की यह घटना हाता कल्लाशाह इलाके में हुई थी। शिकायत 15 वर्ष की बालिका ने दर्ज कराई है। पिता का देहांत हो चुका है। परिवार के साथ थाने पहुंचकर नाबालिग ने मुकदमा दर्ज कराया। वह नौंवी कक्षा की छात्रा (Bhopal School Girl Molestation Case) है। घर के नजदीक नितिन प्रधान (Nitin Pradhan) नाम का आरोपी रहता है। आरोपी की किराना दुकान भी है। घटना के वक्त पीड़िता बाजार जा रही थी। तभी आरोपी ने पीछा करके उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की। जहांगीराबाद थाना पुलिस ने बताया कि आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft News: अगर यह आपकी भी आदत है तो आज से ही बदल लीजिए
Don`t copy text!