Bhopal Crime News: पुरानी रंजिश निकालने युवक पर हमला

Share

Bhopal Crime News: हमला करने वाले नाबालिग आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। पुरानी रंजिश निकालने एक युवक पर हमला बोल दिया गया। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) में ऐशबाग इलाके की है। पुलिस की एफआईआर में आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं। आरोपियों ने युवक के सिर में छुरी से वार किया था। खून से लथपथ हाल मेें उसे अस्पताल पहुंचाया गया था। घटना के बाद से पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

ड्रायवरी करता था पीड़ित

ऐशबाग थाना पुलिस ने बताया कि शहनवाज खान (Shahnavaz Khan) पिता मोहम्मद नाजिम उम्र 22 साल ने तीन लड़कों के खिलाफ मारपीट की एफआईआर दर्ज कराई हैं। पुलिस की एफआईआर में आरोपी नाबालिग बताए जा रहे है। पुलिस ने धारा 324/294/506/34 (धारदार हथियार से वार, गाली गलौज करने, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। शहनवाज ने बताया वह जनता क्वार्टर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। वह ड्रायवरी का काम करता है। रविवार रात आठ बजे वह घर के पास इलाके में था। तभी वहां तीनों आरोपी आए और पुरानी बात को लेकर उसके साथ गाली—गलौज करने लगे। शहनवाज ने गाली देने से मना किया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

सिर में छुरी मारी

शहनवाज ने बताया तीनों को मना करने पर उनमें से एक आरोपी ने अपने पास रखी छुरी निकालकर उसके सिर में मार दी। छूरी लगते ही उसके सिर से खून बहने लगा। तीनों आरोपी उस पर टूट पड़े थे। आरोपियों ने हाथ—मुक्कों से मारपीट की और धमकाते हुए वहां से चले गए। खून से लथपथ हालत में शहनवाज घर पहुंचा था। उसको परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां इलाज के बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

यह भी पढ़ें:   मध्यप्रदेश उपचुनाव की तैयारी, कांग्रेस ने इन जिलों में बदले अध्यक्ष

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!