Bhopal Theft Case: रिटायर्ड आर्मी अफसर के मकान में चोरों का धावा

Share

Bhopal Theft Case: सोने—चांदी के जेवरात नगदी समेत हजारों रुपए का माल चोरी

Bhopal Theft Case
File Image

भोपाल। रिटायर्ड आर्मी अफसर के मकान पर चोरों ने धावा बोला। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) के अयोध्या नगर इलाके की हैं। घटना के वक्त अफसर परिवार के साथ रिश्तेदारी में गए थे। चोरों ने सोने—चांदी के कीमती जेवरात समेत हजारों रूपयों की नगदी साफ कर दी। इधर, दो और स्थानों पर चोरों ने हाथ साफ किया है। तीनों मामलों में पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने कीमतों का नहीं किया खुलासा

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने बताया कि वीरेंद्र कुमार जैन उम्र 66 साल ने रविवार रात दस बजे चोरी की एफआईआर दर्ज कराई हैं। थाना प्रभारी रेणू मुराब (TI Renu Murab) ने बताया वीरेंद्र कुमार थाना क्षेत्र में रहते हैै। वह स्टील अथॉरिटी आफ इंडिया से रिटायर्ड (Virendra Kumar Jain) अफसर हैं। शनिवार वह परिवार के साथ किसी रिश्तेदारी के घर पहुंचे थे। सूत्रों के अनुसार चोर घर से सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए हैं। चोरी गई संपत्ति की कीमत करीब एक लाख रुपए है। जिसमें पर्दा डालने के लिए पुलिस ने कीमतों का खुलासा नहीं किया है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुकदमा दर्ज किया हैं।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस वर्दीधारी एसीपी ने भोपाल के लोगों को यह बोलकर माल बटोर लिया

चोरी के प्रयास का मामला

इधर, हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया रोहित वर्मा (Rohit Verma) ने रविवार रात साढ़े नौ बजे चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। रोहित तुलसी नगर स्थित झुग्गी बस्ती में रहने वाला है। चोरी गए सामान की सूची रोहित ने थाने में नहीं दी हैं। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। उधर, टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया कि हर्षवर्धन नगर निवासी संजय राठी के मकान का चोरों ने ताला तोड़ा है। पुलिस ने धारा 457 (रात में चोरी के प्रयास) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   7 साल बाद मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस को मिला नया अध्यक्ष, विक्रांत भूरिया जीते

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!