Video : ‘भाजपा को सिर्फ 8 सीटें चाहिए, इतनी तो कलेक्टर जितवा देंगे’               

Share

मंत्री इमरती देवी का बयान, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी का पलटवार

Minister Imarti Devi
इमरती देवी, मंत्री, मध्यप्रदेश, फाइल फोटो

भोपाल। अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) एक बार फिर चर्चाओं में आ गई है। उपचुनाव का गणित समझाते हुए इमरती देवी (Imarti Devi) ने बड़ा खुलासा कर दिया। प्रदेश के 28 सीटों पर होने वाले उपचुनावों को लेकर इमरती देवी ने दावा किया कि भाजपा की सरकार बनी रहेगी। डबरा में ग्रामीणों के बीच मंत्री ने कहा कि भाजपा को सिर्फ 8 सीटों की जरूरत है। इतनी तो कलेक्टर ही जितवा देंगे।

इमरती देवी का गणित

इमरती देवी के इस चुनावी गणित का वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में इमरती देवी कहती सुनाई दे रही है कि- ‘भाजपा को 8 सीटें जीतनी है और कांग्रेस को 27 सीटें जीतनी है। तो आप बता दो कि सत्ता-सरकार क्या आंखें मीचे बैठे रहेगी और वो पूरी की पूरी सीटें जीत जाएंगे। सत्ता सरकार का इतना बहुमत होता है कि वो कलेक्टर से कहकर जो सीट चाहे जीत सकते है।’ वहीं वीडियो वायरल होने के बाद भोपाल में इमरती देवी ने कहा कि उन्होंने कोई गलत बात नहीं की है। ‘सरकार काम कर रही है तो चुनाव भी जीतेगी। अभी आचार संहिता लागू नहीं हुई है, लिहाजा उसके उल्लंघन का सवाल नहीं उठता’।

कांग्रेस का पलटवार

Kunal Choudhary
कुणाल चौधरी, विधायक, कांग्रेस, मध्यप्रदेश

वहीं इमरती देवी की इस बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि कलेक्टर-एसपी थोड़ा बहुत ऊपर-नीचे कर सकते है। लेकिन भाजपा के प्रत्याशियों की तो जमानत जब्त होने वाली है। इमरती देवी के बयान पर चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। भाजपा और मंत्री के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: मौत का मामला दो थानों के बीच उलझा

सुनिए क्या कहा इमरती देवी ने

मंत्री इमरती देवी बोली- कलेक्टर जितवा देंगे चुनाव

Gepostet von The Crime Info am Donnerstag, 17. September 2020

सुर्खियों में रहती हैं मंत्री

इससे पहले इमरती देवी आंगनबाड़ियों और स्कूलों में अंडा बंटवाने को लेकर सुर्खियों में आई थी। कुपोषण दूर करने के लिए वो बच्चों को अंडा खिलवाना चाहती थीं। लेकिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बात को सिरे से खारिज कर दिया है। अब बच्चों को दूध पिलाने की बात की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः चंबल नदी में पलटी नाव, 11 की मौत, देखें हादसे का वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!