युवा कांग्रेस ने पकौड़े तलकर मनाया प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन

Share

अध्यक्ष कुणाल चौधरी के नेतृत्व में मनाया बेरोजगारी दिवस

Unemployment Day
पकौड़े तलते युवा कांग्रेस नेता

भोपाल। भारतीय युवा कांग्रेस (Youth Congress) देशभर में रोजगार दो अभियान चला रही है। इसी के तहत आज बेरोजगारी दिवस मनाया गया। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन को युवा कांग्रेस ने बेरोजगारी दिवस (Unemployment Day) के रूप में मनाया। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी (Kunal Choudhary) के नेतृत्व में भोपाल में विरोध प्रदर्शन किया गया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के सामने युवा नेताओं ने पकौड़े तले, चाय बनाई। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी के नाम का केक भी काटा गया। इस मौके पर पार्षद अमित शर्मा, युवा कांग्रेस नेता अभिषेक परमार एवं तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

बेरोजगारी के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार, देखें वीडियो

युवा कांग्रेस ने मनाया बेरोजगार दिवस

Gepostet von The Crime Info am Donnerstag, 17. September 2020

विधायक कुणाल चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर साल 2 करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। इस हिसाब से 6 साल में 12 करोड़ रोजगार दिए जाने थे।लेकिन इसके उलट 12 करोड़ से ज्यादा युवा बेरोजगार हो गया। देश में आई मंदी और बेरोजगारी के लिए प्रधानमंत्री मोदी जिम्मेदार है। लिहाजा उनके जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मनाया गया।

यह भी पढ़ेंः मंत्री इमरती देवी ने बताया उपचुनाव जीतने का गणित, बोली- 8 सीटों की जरूरत है, इतनी तो कलेक्टर जितवा देंगे, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   ‘NEET और JEE की परीक्षा कराना मोदी सरकार की हठधर्मिता’
Don`t copy text!