Bhopal News: प्रसव के बाद महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 

Share

Bhopal News: आधार अस्पताल में हुई घटना, परिजन नहीं हुए संतुष्ट तो थाने पहुंचा मामला, पीएम के लिए भेजा गया शव

Bhopal News
भोपाल मॉच्युरी रुम— फाइल फोटो

भोपाल। आधार अस्पताल में एक महिला की प्रसव केे बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसके इलाज को लेकर परिजन संतुष्ट नहीं थे। जिस कारण यह मामला पुलिस थाने पहुंचा। इस मामले की जांच भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला मंदिर थाना पुलिस कर रही है। यह अस्पताल निशातपुरा में स्थित है। जहां महिला ने स्वस्थ्य बच्चे को जन्म भी दिया था। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद मेडिकल बोर्ड के पास यह प्रकरण भेजा जाएगा।

आधार अस्पताल को लेकर थी नाराजगी

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार 16—17 अक्टूबर की दरमियानी रात लगभग सवा बारह बजे आधार अस्पताल (Adhar Hospital) से प्रसूता के मौत की सूचना आई थी। यह जानकारी पुलिस को डॉक्टर रंजन पाराशर ने दी थी। छोला मंदिर पुलिस मर्ग 70/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान प्रियंका राय पति दीपक राय उम्र 23 साल के रूप में हुई। वह गैस एजेंसी के पास रहती थी। पति दीपक राय (Deepak Rai) लोडिंग वाहन चलाने का काम करता है। मामले की जांच कर रहे एएसआई सुनील पटेल (ASI Sunil Patel) ने बताया कि प्रियंका राय (Priyanka Rai) को 15 अक्टूबर को आधार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां अगले दिन प्रियंका राय ने सर्जरी के बाद बेटे को जन्म दिया। इसके बाद प्रसूता की तबीयत बिगड़ने लगी थी। जिसको चिकित्सक संभाल नहीं पाए और उसकी मौत हो गई। प्रियंका की एक बच्ची भी है जिसकी उम्र पांच साल है। यह उसका दूसरा बच्चा था। इसलिए मौत को लेकर परिजन नाराज थे। जिस कारण यह मामला पुलिस थाने पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लिव इन में रखकर संबंध बनाए, रिश्ते को नाम देने से इंकार
Don`t copy text!