Bhopal News: मैनिट के छात्रों को पीटा 

Share

Bhopal News: कैंपस के भीतर हॉस्टल में दो दिन पहले हुआ था विवाद, जिसका बदला लेने क्लासरुम में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मैनिट कॉलेज के छात्र के साथ जमकर मारपीट की गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। जख्मी छात्र कैंपस में ही हॉस्टल में रहता है। उसका कुछ दिन पहले आरोपी से विवाद हुआ था। आरोपियों ने लोहे की रॉड से हमला किया। जिस कारण बीच—बचाव करने आए दूसरा छात्र लहुलूहान हो गया।

विवाद की स्थिति पर सस्पेंस

कमला नगर (Kamla Nagar) थाना पुलिस के अनुसार पहले विवाद 11 फरवरी की रात को हुआ था। जिसके बाद 12 फरवरी की सुबह लगभग पौने ग्यारह बजे उसका बदला लेने आरोपी क्लासरुम में पहुंच गया। हमले में जख्मी यसस्वती गोर (Yashaswati Gaur) पिता धनराज गोर उम्र 22 साल है। उसके साथ दोस्त यश भी जख्मी हुआ है। यशस्वती गौर मूलतः राजस्थान स्थित कोटा जिले का रहने वाला है। फिलहाल मैनिट कैंपस (Manit Campus) के हॉस्टल में रह रहा है। वह मैनिट कॉलेज (Manit College) में मेकेनिकल इंजीनियर का कोर्स कर रहा है। यसस्वती गोर का शिवम मीणा (Shivam Meena) से विवाद हुआ था। जिसको लेकर शिवम मीणा और उसका साथी कृष्णकांत दुबे (Krishnakant Dubey) ने अगले दिन हमला किया। आरोपी शिवम मीणा ने हाथ मे पहने कड़े से उसके सिर पर वार किया। दोस्त यश गुप्ता बचाव करने आया तो उसे कृष्णकांत दुबे ने लोहे की रॉड से मार दिया। जख्मी को शारदा अस्पताल (Sharda Hospital) ले जाया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 71/24 धारा 324/506/34 (धारदार हथियार से हमला, जान से मारने की धमकी और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Police News: पुलिस विभाग का यह अफसर जिसका नाम सुनकर महिला स्टाफ कांप जाता था
Don`t copy text!