Bhopal News: ढ़ाई लाख रूपए का नकली माल बरामद

Share

Bhopal News: अरमानी की घड़ी हाथों में लेकिन, वह तो निकली आसनानी की नकली घड़ियां

Bhopal News
पुलिस नियंत्रण कक्ष, भोपाल- फाइल फोटो

भोपाल। त्यौहारी सीजन चालू हो गया है। चारों तरफ दीपावली का बाजार गर्म है। ऐसे में कई उत्पाद नकली खपने के लिए बाजार में पहुंच गए हैं। ऐसी ही सूचना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाने को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर करीब ढ़ाई लाख रूपए का माल जब्त किया है। यह माल नकली घडियों का था। जिसमें अरमानी, फोसिल समेत कई अन्य ब्रांडेड कंपनियों की थी। पुलिस ने कॉपी राइट एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

कारखाना मालिक का पता लगाने हो रही पूछताछ

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार इस मामले में पुलिस ने मनोज आसनानी पिता प्रहलाद आसनानी उम्र 48 साल को गिरफ्तार किया है। वह बैरागढ़ स्थित वनट्री हिल्स में रहता है। पुलिस को इस संबंध में सूचना एंटी पायरेसी ग्रुप सर्विस एलएलपी की तरफ से सूचना मिली थी। जिसके बाद मनोज आसनानी (Manoj Aasnani) की दुकान पर दबिश दी गई। यहां से पुलिस ने डीजल, फोसिल, अरमानी और माइकल कोर्स कंपनियों की 369 घड़ियां बरामद की है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ 207/22 63/65 कॉपीराइट एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दावा किया है कि वह मनोज आसनानी से पूछताछ करके ​घड़ियां बनाने वाली फर्म की जानकारी जुटा रही है। उसके खिलाफ सबूत मिलने पर उसे भी मामले में आरोपी बनाया जाएगा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

मारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: नाली के विवाद पर दो परिवार आपस में भिड़े
Don`t copy text!