Bhopal News: मिलेनियम कॉलेज के चौकीदार की मदहोशी का फायदा उठाकर ले भागा सामान

Share

Bhopal News: एक थाने से दूसरे थाने का मामला बताकर भटकाती रही पुलिस, अब वास्तविक घटना स्थल को लेकर परेशान हो रही पुलिस

Bhopal News
चूना भट्टी थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। नशे की हालत में घर लौट रहे एक व्यक्ति का सामान लेकर परिचित भाग गया। पीड़ित उसको नाम से जानता था। उसके साथ घटना कहां हुई यह भी साफ नहीं हो सका है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) शहर के चूना भट्टी थाने में दर्ज हुआ है। इससे पहले पीड़ित थाने के चक्कर काट रहा था। उसको नशे की हालत में जानकार पुलिस थाने में तवज्जो नहीं दी जा रही थी। जब उसने बताया कि गायब हुए सामान में उसकी दो नाली बंदूक है तो पुलिस सक्रिय हुई।

ये माल हुआ चोरी

चूना भट्टी थाना पुलिस के अनुसार 17 अक्टूबर की सुबह साढ़े पांच बजे 260/22 धारा 406 गबन का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत प्रमोद चौरसिया पिता भगवान सिंह चौरसिया उम्र 42 साल ने दर्ज कराई है। वे भोपाल शहर के ऐशबाग थाना क्षेत्र में रहता है। प्रमोद चौरसिया मिलेनियम कॉलेज (Millennium College) में चौकीदार का काम करता हैं। घटना वाली रात वह ड्यूटी से छूटकर घर की तरफ जा रहा था। तभी रास्ते में उसे दीपक (Deepak) ने रोककर लिफ्ट मांगी। इसके बाद दोनों वहां से निकलकर कलारी पहुंचे। दीपक से पीड़ित पहले भी टकरा चुका था। इस कारण वह उसको सिर्फ नाम से पहचानता था। दोनों ने शराब खरीदकर एकांत पार्क में बैठकर शराब पी। नशे की हालत में प्रमोद चौरसिया (Pramod Chaurasiya) ने अपनी दो नाली शॉट गन, मोबाइल और गाड़ी की चाबी दीपक को दे दी। उसने कहा कि वह शौच करके वापस आ रहा है। वह वापस आया तो दीपक नाम का व्यक्ति गायब था।

अब सीसीटीवी के भरोसे पुलिस

इतना ही नहीं उसका सामान भी गायब था। प्रमोद चौरसिया सबसे पहले कमला नगर थाने पहुंचा। यहां उसको सलाह दी गई कि वह चूना भट्टी थाने में जाकर एफआईआर दर्ज कराए। यहां उसने नगर निगम पेट्रोल पंप घटनास्थल बताया। जिसके बाद उसको कमला नगर थाने फिर भेजा गया। इस मामले (Bhopal News) की जांच चूना भट्टी थाने में एएसआई राम प्रसाद भारती (ASI Ram Prasad Bharti) कर रहे हैं। थाना पुलिस का कहना है कि घटनास्थल एकांत पार्क के पास का नहीं है। अब वास्तविक घटनास्थल की जानकारी जुटाने के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है। चूना भट्टी थाना प्रभारी ज्ञान सिंह ठाकुर (TI Gyan Singh Thakur) ने बताया कि पीड़ित उस वक्त होश में नहीं था। अब वह होश में आया है तो पुलिस उस जगह पर जा रही है जहां वह घटना वाले दिन गया था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पति की शिकायतें लेकर थाने पहुंची महिलाएं
Don`t copy text!