Bhopal News: आखिरकार जीवन से जंग हार गई नीतू…

Share

Bhopal News: मां—बहन से झगड़ने के बाद 20 दिन पहले लगाई थी फांसी, आखिरी क्षण तक भाई ने बचाने की हरसंभव कोशिश की

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। जिंदगी और मौत से जूझ रही एक युवती ने आखिरकार दम तोड़ दिया। उसे फांसी के फंदे से उतारकर इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। कुछ दिन निजी अस्पताल में इलाज चला। आखिरी चार दिन पहले ही उसे निजी अस्पताल ने सरकारी अस्पताल में भेज दिया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद इलाके की है। जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

इस कारण हुआ था विवाद

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार मौत की सूचना हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) से डॉक्टर सीपी घोसी ने 16 अक्टूबर की रात लगभग पौने बारह बजे दी थी। जिस पर जहांगीराबाद पुलिस मर्ग 26/22 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। घटना बरखेड़ी इलाके में लगभग 20 दिन पहले हुई थी। यहां नीतू यादव पिता ओम प्रकाश यादव उम्र 26 साल ने फांसी लगाई थी। पिता वृद्ध है तो घर—परिवार की देखरेख भाई करता है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि नीतू यादव (Neetu Yadav) का मां और बहन से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने आत्मघाती कदम उठा लिया था। इस मामले की जांच एसआई सोहनिश तोमर (SI Sohnish Tomar) कर रहे हैं। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार या आवेश आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि यह लक्षण पता चलते हैं तो तुरंत 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं।  

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कांस्टेबल के घर से चल रही थी फर्जी कंपनी
Don`t copy text!