Bhopal Molestation Case: बच्चों का झगड़ा महिला पर पड़ा भारी

Share

Bhopal Molestation Case: आरोपी ने महिला से की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। बच्चों का झगड़ा महिला पर भारी (Bhopal Molestation Case) पड़ गया। घटना मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। झगड़े के बाद महिला आरोपी को समझाने घर पहुंची थी। आरोपी ने धमकाते हुए महिला के साथ अश्लील हरकतें कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, बिना किसी विवाद के तीन लोगों ने व्यापारी की दुकान में तोड़—फोड़ कर दी।

बच्चे को मारा था चांटा

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने बताया 38 वर्षीय महिला थाना क्षेत्र की रहने वाली है। महिला ने शुक्रवार रात साढ़े नौ बजे आरोपी गुफरान (Gufran) के खिलाफ अश्लील हरकतें करने का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला ने बताया घटना वाली रात उसके दोनों बच्चे बजरिया चौराहे पर आईसक्रीम लेने गए थे। तभी वहां गुफरान आया और उसके छोटे बेटे को बिना किसी बात के चांटा मार दिया। बेटे ने कारण पूछा तो गुफरान गाली—गलौज करने लगा। बच्चे रोते हुए घर आए और मां को सारा घटनाक्रम बताया।

पेंट उतारकर दी धमकी

महिला गुस्से में गुफरान के पास पहुंची तो आरोपी उसे भी धमकाने लगा। धमकाते हुए गुफरान ने पेंट उतारकर महिला को जान से मारने की धमकी दी। तमाश देख रहे आसपास के लोग वहां जमा हो गए। जिसे देखकर गुफरान मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर धारा 509/294/323/506 (अश्लील हरकत, गाली—गलौज, मारपीट और धमकाने) का मुकदमा दर्ज कर लिया है। इधर, अब्दुल वाजिद (Abdul Wajid) पिता अब्दुल गफ्फार उम्र 40 साल निवासी हदीस मस्जिद के सामने न्यू कबाडखाना में रहता है। अब्दुल पहले हदीस मस्जिद में बनी दुकान में कूलर बनाने का काम करता था। दुकान उसके 15 साल पहले मस्जिद कमेटी से चार हजार रूपए प्रतिमाह के हिसाब से किराए पर ली थी।

यह भी पढ़ें:   सिमी चीफ की जेल में कुटाई

दुकान में तोड़—फोड़

अब्दुल ने बताया शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे उसने भतीजे आदिल के साथ दुकान खोली थी। तभी मस्जिद में नमाज खत्म हुई थी। उसी वक्त मुजीब उर्फ रहमान, सुलेमान और हफीज आए। आरोपियों ने बिना किसी बात के दुकान में रखा सामान उठाकर रोड़ पर फेंकने लगे। जिसमें उसके चार कूलर और दो अलमारियां टूट गई। मना करने पर मुजीब ने उसे तमाचा मार दिया। भतीजा आदिल बीच बचाव करने आया तो सुलेमान और मोनू उर्फ रहमान उसके साथ भी मारपीट करने लगे। विवाद बढ़ते ही उसका भाई खालिद, भाभी जमीला पत्नी जेबा बीच बचाव करने आ गए। उन्होंने उनके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने धारा 294/323/506/427/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकी, तोड़—फोड़ और एक से अधिक आरोपी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!