Bhopal Suspicious Death: महिला समेत तीन व्यक्यिों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal Suspicious Death: पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपे

Bhopal Suspicious Death
सांकेतिक चित्र

भोपाल। महिला समेत तीन व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियोें में मौत (Bhopal Suspicious Death) हो गई। सभी घटनाएं मध्यप्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इधर, एक व्यक्ति का ट्रेन से कटा क्षत विक्षप्त हालत में पुलिस ने बरामद किया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव मॉर्चुरी रूम में सुरक्षित रखवा दिया है। वहीं महिला का शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

पति का पहले हो चुका निधंन

अवधपुरी थाना पुलिस ने बताया अमृता बारा (Amrit Bara) पति स्वर्गीय लारेन बारा उम्र 54 साल निवासी प्रेम नगर में रहने वाली थी। अमृता के पति का पहले ही निधन हो चुका था। वह उसके बच्चों और बहू के साथ रहती थी। शुरूवार रात सभी के साथ खाना खाकर कमरे में सोने चली गई थी। अचानक अमृता को खांसी चलने लगी। आवाज सुनकर परिजन देखने कमरे में पहुंचे तो अमृता बेहोश फर्श पर पड़ी थी। परिजन उसको एम्स अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां कुछ देर इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे रात साढ़े दस बजे मृत घोषित कर दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

ट्रेन से कटकर हुई मौत

सुखी सेवनिया थाना पुलिस ने बताया शुक्रवार सुबह 10 बजे ग्राम भदभदा रेल्वे ट्रेक पर अज्ञात 30 वषीय व्यक्ति के ट्रेन से कटने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को शव की पहचान नहीं हो सकी है। उसकी पहचान के लिए आसपास के थानों में सूचना भेजी जा चुकी है। इधर, बजरिया थाना क्षेत्र में अज्ञात 75 साल के व्यक्ति की लाश पुलिस को पुलिस मिली है। वह भिखारी जैसा दिख रहा है। शव रेलवे स्टेशन के बाहर से बराबद किया गया है।

यह भी पढ़ें:   Neemuch Jail Brake : जेल ब्रैक में चार नहीं चौदह लोग थे शामिल जिनमें दो जेल प्रहरी भी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!