MP Latest Lock Down: एमपी के कई शहरों में लग सकता है लॉक डाउन

Share

MP Latest Lock Down: रात के कर्फ्यू का समय बढ़ाने पर बनी सहमति, दो जिलों में लॉक डाउन के आदेश

MP Latest Lock Down
बैठक में चर्चा करते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान- File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश (MP Latest Lock Down) मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निवास पर आयोजित हाई लेवल बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए है। इसमें कर्फ्यू का समय बढ़ाने से लेकर जहां कोरोना के बढ़ रहे मामले हैं वहां लॉक डाउन लगाने का फैसला लिया गया है। यह आदेश कलेक्टर गुरुवार को अपने—अपने स्तर पर जिलों के अनुसार समीक्षा करने के बाद जारी करेंगे।

पांच दिन लगेंगे सरकारी दफ्तर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने चौबीस घंटे मिंटो हॉल में स्वस्थ्य आग्रह कार्यक्रम निपटाने के बाद निवास पर बैठक आयोजित की थी। इस बैठक में मुख्य सचिव, डीजीपी, एसीएस स्वास्थ्य समेत कई अन्य विभागों के अफसर मौजूद थे। बैठक में निर्णय लिया गया है कि सभी तरह के सरकारी दफ्तर सोमवार से शुक्रवार तक लगेंगे। शनिवार—रविवार को कार्यालय बंद रहेंगे। यह आदेश तीन महीने तक प्रभावी रहेगा। इसके अलावा सभी जिलों में नाइट कर्फ्यू का नियम लागू किया जाएगा। इसके अलावा प्रदेश में रविवार को सभी जिलों में लॉक डाउन रखा जाएगा। छिंदवाड़ा जिले में एक सप्ताह तक संपूर्ण लॉक डाउन और शाजापुर में दो दिन का लॉक डाउन लगाने का फैसला लिया गया है। इधर, भोपाल में भी रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने पर सहमति बनी है। इस संबंध में आदेश अभी जारी होना बाकी है।

यह भी पढ़ें: अगर सीएम सही है तो अस्पतालों में अच्छा सलूक होना चाहिए, डॉक्टर तो सच बोलने पर पुलिस बुला लेते हैं

यह भी पढ़ें:   Bhopal Child Abuse: नहाकर छत पर पहुंची नाबालिग से बदसलूकी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!