MP IPS Transfer: डीसी सागर को अब पीटीआरआई भेजा गया

Share

MP IPS Transfer: तीन अफसरों के सरकार ने किए तबादले

IPS DC Sagar Article
भारतीय पुलिस सेवा के अफसर डीसी सागर

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस सेवा के तीन अफसरों के तबादला (MP IPS Transfer) आदेश सरकार ने जारी किए हैं। इसमें डीसी सागर का फिर तबादला कर दिया गया है। वहीं दो भारतीय पुलिस सेवा के अफसरों को वर्तमान कार्य के साथ अतिरिक्त जिम्मेदारी भी दी गई है।

साई मनोहर को सायबर क्राइम की जिम्मेदारी

MP IPS Transfer
जी अखेतो सेमा, एडीजी, मध्यप्रदेश

सरकार ने तबादले के आदेश 03 अक्टूबर को जारी किए है। जिसमें एडीजी आपदा प्रबंधन डीसी सागर (ADG DC Sagar) को पीटीआरआई का एडीजी बनाया गया है। सागर भारतीय पुलिस सेवा में 1992 बैच के आईपीएस अफसर हैं। इसी बैच के आईपीएस जी अखेतो सेमा (IPS G.Akheto Sema) को आपदा प्रबंधन की ​अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है। सेमा के पास एसआईएसएफ की जिम्मेदारी पहले से हैं। इसी तरह 1995 बैच के आईपीएस ए साई मनोहर (IPS A sain Manohar) को आईजी विजीलेंस के साथ एडीजी सायबर क्राइम की भी जिम्मेदारी अतिरिक्त में सौंपी गई है।

नरसिंहपुर त्रिपाठी को भेजा गया

नरसिंहपुर में ज्यादती (Narsingpur Rape Case) की रिपोर्ट नहीं लिखे जाने से सुसाइड करने वाली महिला के मामले में हटाए गए अफसरों को सरकार ने जिम्मेदारी सौंप दी है। गाडरवारा में एसडीओपी रहे सीताराम यादव (Sitaram Yadav) को पीएचक्यू अटैच किया गया। उनकी जगह पर ओपी त्रिपाठी (OP Tripathi) को भेजा गया है। नरसिंहपुर एएसपी राजेश तिवारी (ASP Rajesh Tiwari) को पीएचक्यू में एआईजी बनाया गया है। यह तीनों अफसर राज्य पुलिस सेवा के अफसर हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal crime : मोदी सरकार बनने पर आया इतना गुस्सा कि खबर सुनाने वाले की कर दी पिटाई
Don`t copy text!