Nepali Community News: कोरोना काल के काम के लिए सांसद लालवानी सम्मानित

Share

Nepali Community News: तेरह समाज के प्रतिनिधियों की अगुवाई में हुआ आयोजन, नेपाली संस्कृति परिषद का कार्यक्रम संपन्न

Nepali Community News
सांसद को सम्मानित करते नेपाली संस्कृति परिषद के पदाधिकारी

इंदौर। इंदौर शहर के ओमनी रेसिडेंसी कन्वेंशन हॉल में नागरिक अभिनंदन समारोह का आयोजन संपन्न हुआ। इस आयोजन में शहर के 13 विभिन्न समाज के प्रतिनिधि और अनेक उद्योग संस्थाओं के प्रमुख लोगों ने हिस्सा लिया। नेपाली संस्कृति परिषद अंतरराष्ट्रीय (Nepali Community News) के पदाधिकारियों ने यह आयोजन में विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों को सम्मिलित होने के लिए आह्वान किया था।

कोरोना काल के वॉरियरों की तारीफ

दिलीप सिरवाल अंतरराष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कोरोना काल के कठिन परिस्थिति में सांसद की तरफ से किए गए कार्य के संबंध में बताया। कार्यक्रम में शैलेश गुरुंग, ऋषि लूईटेल, हरक बहादुर सिंह, गजेंद्र गुरु, भानु भक्त, रश्मि सिरवाल, लक्ष्मी पोखरेल, सुनीता गुरुंग, राधा छेत्री समेत कई अन्य बुद्धिजीवी समारोह में उपस्थित थे। नेपाली संस्कृति परिषद अंतरराष्ट्रीय की ओर से सांसद को “मानव रत्न” पुरस्कार से सम्मानित किया गया। डॉक्टर भारत रावत (कार्डियोलॉजिस्ट मेदांता हॉस्पिटल) सागर जी चौकसे (राष्ट्रीय संघ सेवक के पदाधिकारी) को भी अपने क्षेत्र में श्रेष्ठ कार्य और अतुलनीय सेवा के लिए सम्मानित किया गया। भारतीय जनता पार्टी के सांसद शंकर लालवानी को देश के सर्वश्रेष्ठ सांसद घोषित होने पर यह नागरिक सम्मान समारोह का आयोजन रखा गया था। इसमें नेपाली संस्कृति परिषद के सदस्य और महिलाओं ने भी हिस्सा लिया। कार्यक्रम के लिए मार्गदर्शक मंडल में इंद्रेशजी कुमार, अध्यक्ष अशोक चौरसिया और महामंत्री हर्क बहादुर स्वार शामिल थे।

प्रधानमंत्री से मिली प्रेरणा

इंदौर के सासंद शंकर लालवानी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि कोविड-19 काल के कठिन परिस्थिति में जरूरतमंद लोगों को किस तरह सहयोग पहुंचाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंशा अनुसार लोगों को सेवा करने का भावना लेकर हम मैदान में डटे थे। उन्होंने बताया सेवा कार्य के लिए किस तरह उन्होंने टीम नेटवर्क बनाया और जल्दी से जल्दी पीड़ित लोगों को सहायता दी गई। उन्होंने कहा कि शुरुआत में तो लोगों को लगता था कि कोरोना विशेष वर्ग के लोगों को हो रहा है। परंतु बाद में आम लोग समझ गए हैं कि कोरोना किसी को भी नहीं छोड़ता है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: चोरों ने उड़ाया लाखों का माल पर पुलिस को ऐसा नहीं लगता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!