Bhopal News: सोने—चांदी के जेवरात नकदी समेत हजारों रूपए का माल चोरी

Share

Bhopal News: पिपलानी इलाके में हुई दो घटनाएं, वन विभाग के अफसर और दुकान मालिक ने दर्ज कराई एफआईआर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। शहर में सक्रिय चोरों ने वन विभाग अफसर के बंगले समेत दो स्थानों पर धावा बोला। यह दोनों घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के पिपलानी इलाके में हुई। चोर सोने—चांदी के जेवरात, नकदी समेत हजारों रूपए का माल बटोर ले गए हैं। पुलिस के पास दोनों ही वारदातों को लेकर आगे तफ्तीश करने को लेकर कोई सुराग नहीं है।

ससुर का निधन होने पर गए थे बैतूल

पिपलानी (Piplani) थाना पुलिस के अनुसार एक मामले की शिकायत भूपेश चौकीकर (Bhupesh Chaukikar) ने की है। वे वन विभाग (Forest Department) में सहायक ग्रेड 3 के पद पर तैनात हैं। वे 13 नवंबर की सुबह डी—सेक्टर में सि्थत मकान में ताला लगाकर बैतूल चले गए थे। उनके ससुर मुलताई में रहते हैं। जिनके निधन की सूचना पर परिवार को अचानक निकलना पड़ा था। वहां से 15 नवम्बर की रात लगभग नौ बजे घर पहुंचे तो पीछे दरवाज़े का ताला टूटा मिला। घर में देखा तो अलमारी में रखे सोने—चांदी के जेवरात भी गायब थे। पुलिस ने 838/23 धारा 457/380 (रात में ताला तोड़कर चोरी करने का मामला दर्ज) कर लिया। इसी तरह चोरी की दूसरी वारदात सरकारी परिसर में हुई। यहां चोरों ने किराना दुकान को निशाना बनाया। दुकान का ताला तोड़कर चोर 10 से 12 हज़ार नकदी के अलावा ड्राई फ्रूट्स के पैकेट उठा ले गए। इस मामले की रिपोर्ट थाने पहुंचकर शैलेन्द्र अमरुते (Shailendra Amrute) पिता मदन लाल ने दर्ज कराई। वे पिपलानी में ईशान पार्क कॉलोनी (Ishan Park Colony) में रहते हैं। पुलिस ने 837/23 धारा 457/380 के तहत दर्ज प्रकरण दर्ज कर लिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: सेल्समेन ने फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!