Bhopal News: निर्माणाधीन दुकान के भीतर मृत मिला युवक

Share

Bhopal News: शव को पीएम के लिए भेजा गया, युवक को लेकर पुलिस ने यह जताई अटकलें

Bhopal News
भोपाल मॉर्चुरी रुम— ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। निर्माणाधीन दुकान के भीतर एक युवक की लाश मिली है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के गौतम नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि संदिग्ध जैसी कोई बात अभी सामने नहीं आई है। उसको पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

पुलिस को ऐसे मिली थी सूचना

गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना पुलिस के अनुसार लाश छोला नाका के पास 14 नवंबर की दोपहर में मिली थी। शव की पहचान मन्नू उर्फ शानू मोहम्मद (Mannu@Shanu Mohammed) पुत्र इदरीश उम्र 30 साल के रूप में हुई। वह राजगढ काॅलोनी (Rajgarh Colony) में रहता था। शानू मोहम्मद की गतिविधियां शालीन नहीं थी। पुलिस को उसके मौत होने के संबंध में लच्छू उर्फ लक्ष्मी नारायण शर्मा (Laxmi Narayan Sharma) ने जानकारी दी थी। मृतक उसके घर के नजदीक ही रहता था। गौतम नगर पुलिस मर्ग 27/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

BHopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   अष्टमी पूजन के लिए गया था परिवार, चोरों ने घर कर दिया साफ
Don`t copy text!