मध्यप्रदेश : जमीन विवाद में तीन लोगों की बेरहमी से हत्या

Share

वारदात को अंजाम देकर थाने पहुंचा आरोपी

घटनास्थल

होशंगाबाद । मध्यप्रदेश के होशंगाबाद (Hoshangabad) जिले से ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की सनसनीखेज वारदात सामने आती है। जिले के सिवनी मालवा (Sivni Malwa) में एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया गया। आयपा गांव में आरोपी अनवर ने वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद थाने पहुंचकर सरेंडर किया है। इतनी बड़ी वारदात से जिले में हड़कंप मच गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है।

ट्रैक्टर से कुचल दिया

सिवनी मालवा थाना प्रभारी आकाश शर्मा ने द क्राइम इन्फो को बताया कि अनवर खान ने वारदात को अंजाम दिया है। जमीन विवाद में तीन लोगों को ट्रैक्टर से कुचल दिया। सूत्रों के मुताबिक अनवर ने चार साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद खुद ही थाने पहुंच गया। बाकी आरोपी फरार है। एसपी संतोष सिंह गौर मौके पर पहुंचे है। थाना प्रभारी आकाश शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की का रही है। जांच के बाद ही घटना कि वजह सामने आएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।  

यह भी पढ़ें:   Triple Murder : नशेड़ी को सुधारना चाहते थे माता-पिता और पत्नी, उसने तीनों को कुल्हाड़ी से काट डाला
Don`t copy text!