Bhopal Loot News: तीन लड़कों ने एक ही समय में दो व्यक्तियों को लूटा

Share

Bhopal Loot News: नौ मिनट के भीतर दो लूट की एफआईआर, आईटीआई कर रहे छात्र और मजदूर को बनाया था निशाना, महत्वपूर्ण सुराग पुलिस के हाथ लगे

Bhopal Loot News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। आप इस समाचार को अंकों में ध्यान से पढ़िएगा। आपको सबकुछ समझ आ जाएगा। यह मामला एक ही स्थान पर दो व्यक्तियों से जुड़ा है। जिसकी एफआईआर नौ मिनट के भीतर में दर्ज हुई है। यह घटना लूट की है जिसकी एफआईआर भोपाल (Bhopal Loot News) शहर के बागसेवनिया थाना पुलिस ने की है। आरोपियों की संख्या तीन है जो झाड़ी में छुपकर बैठे थे। लुटेरों ने पीड़ितों से मोबाइल और नकदी छीन ली है।

ठिकानों से गायब मिले संदेही

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार लूट की वारदात 19 जनवरी की शाम लगभग पांच बजे हुई थी। जिसकी पहली एफआईआर 21/23 धारा 392 लूट का मामला अजय शर्मा पिता प्रेम नारायण शर्मा उम्र 20 साल ने दर्ज कराया। वह शक्ति नगर इलाके में रहता है। अजय शर्मा (Ajay Sharma) मूलत: राजगढ़ का रहने वाला है। यहां रहकर वह आईटीआई का कोर्स कर रहा है। दूसरी एफआईआर 22/23 पिपलिया पेंदे खां निवासी संतोष लोधी पिता गणेश राम लोधी उम्र 38 साल ने दर्ज कराई। वह मजदूरी करके वापस अपने घर पैदल जा रहा था। संतोष लोधी (Santosh Lodhi) ने बताया कि झाड़ी में छुपकर बैठे तीन लुटेरों ने मोबाइल और पांच सौ रूपए छीन लिए थे। जबकि अजय शर्मा से लुटेरों ने एक हजार रूपए छीन लिए थे। यह दोनों घटनाएं हबीबगंज नाका रेलवे पटरी के पास हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस मामले में संदेहियों की जानकारी हाथ लगी है। एक टीम संदेहियों के ठिकानों पर भी दबिश देने पहुंची थी। लेकिन, वे अपने ठिकानों से गायब थे।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News : ऑटो ड्रायवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत 
Don`t copy text!