Bhopal News: सरकारी जमीन की सफाई कराना सोसायटी की अध्यक्ष को नागवारा गुजरा

Share

Bhopal News: आधा दर्जन से अधिक महिलाओं ने एकजुट होकर लाठी—डंडों से युवक पर किया हमला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) मिसरोद इलाके से मिल रही है। यहां एक सरकारी जमीन की सफाई कराने पर नजदीक बनी सोसायटी की अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया। हमलावरों में अधिकांश महिलाएं थी। सोसायटी की अध्यक्ष का कार्यकाल काफी विवादित भी है। जिसके खिलाफ रजिस्ट्रार कार्यालय में भी शिकायतें की गई है।

सांप निकलते है इसलिए हो रही थी सफाई

मिसरोद थाना पुलिस के अनुसार 09 जुलाई की दोपहर लगभग दो बजे धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज कर लिया है। घटना निखिल बंगलों की है। जिसकी शिकायत प्रबलराज पटेल (Prabalraj Patel) ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी अनीता रामटेक और अन्य साथी है। प्रबलराज पटेल ने द क्राइम इंफो को बताया कि नहर की जमीन पर घास काटने की सफाई चल रही थी। यहां तीन—चार सांप दिख रहे थे। इस कारण परिवार की सुरक्षा के लिए वहां सफाई की जा रही थी। तभी वहां अनीता रामटेक (Anita Ramtek) विरोध जताने लगी। जमीन रिश्तेदारों की बताकर सफाई करने से रोका गया।

हमले में दो जख्मी

Bhopal News
मिसरोद थाना, जिला भोपाल— साभार फाइल फोटो

अनीता रामटेक घटनास्थल से दूर रहती है। वह विनय गृह निर्माण समिति (Vinay Grih Nirman Samiti) की अध्यक्ष भी है। इस समिति का भी विवाद सामने आया है। उसने कई महिलाओं को बुलाकर हमला कराया गया। दरअसल, जहां सफाई चल रही थी। वह सरकारी जमीन है जिस पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है। हमले में प्रबलराज पटेल के भाई पर भी हुआ।

यह भी पढ़ें:   MP IPS Transfer: भोपाल आईजी का तबादला

यह भी पढ़ें: यह शातिर चार जालसाज जिनका नेटवर्क गांव में फैला था, पुलिस को भी खबर है कि पीछे नेता का है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Railway Recruitment
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!