Bhopal News: नशे में धुत्त पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी मारी

Share

Bhopal News: कुल्हाड़ी का वार जांघ में लगा, खाना नहीं बनाने पर हुआ था विवाद

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) रातीबड़ और हनुमानगंज इलाके से मिल रही है। यहां जो मुकदमे दर्ज हुए हैं। उनमें पीड़ित महिलाएं हैं। आरोपी पति और देवर है। एक घटना में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी मारकर लहुलूहान कर दिया है।

पत्नी को कुल्हाड़ी मारी

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 09 जुलाई की रात लगभग साढ़े दस ​बजे धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत केस दर्ज किया गया है। घटना नीलबड़ स्थित क्रेसर के पास हुई थी। शिकायत 30 वर्षीय सरिता बाई पति संतोष ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी पति संतोष (Santosh) है। परिवार मूलत: छिंदवाड़ा (Chhindwara) का रहने वाला है। पति शराब पीकर विवाद कर रहा था। उसने कुल्हाड़ी पत्नी को मार दी थी। महिला को कुल्हाड़ी का वार जांघ पर लगा है। इसी तरह हनुमानगंज पुलिस ने बुधरा पति मोहम्मद सादिक उम्र 35 साल की शिकायत पर देवर आरिफ (Arif) के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी ने पानी भरने को लेकर विवाद किया था।

पत्नी ने पति को कैंची मारी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

इधर, मंगलवारा थाना पुलिस ने परवीन बी (Parveen BI) के खिलाफ केस दर्ज किया है। शिकायत उसके 42 वर्षीय पति असलम अली (Aslam Ali) ने दर्ज कराई है। परिवार यहां ईटखेड़ी स्थित गोया कॉलोनी में रहता है। पत्नी बिना पूछे उसके दो बच्चों को लेकर मंगलवारा में रिश्तेदार के यहां आ गई थी। इस बात का पति ने विरोध किया था। पुलिस को पता चला है कि पति—पत्नी के बीच घरेलू कलह भी चल रही है। असलम अली को कैंची का वार लगा है। यह वार उसके सिर पर किया गया है।

यह भी पढ़ें:   MP Custodial Death: टीआई समेत चार पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Railway Recruitment
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!