Bhopal News: पत्नी ने शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो पति फांसी पर झूला

Share

Bhopal News: शराब की बुरी लत के चलते घर में होती थी पारिवारिक कलह, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। खुद की कमाई को शराब में लुटाकर घर पहुंचे पति ने पत्नी से पैसे मांगे। इस बात को लेकर दोनों के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ। पत्नी ने पैसे देने से इंकार कर दिया और वह चली गई। इसके बाद पति कमरे में गया और फांसी के फंदे पर झूल गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज थाना क्षेत्र की है।

शराब के नशे में घर लौटा

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार घटना 18 सितंबर की रात लगभग पौने नौ बजे हुई थी। जिस पर हबीबगंज पुलिस मर्ग 39/22  दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। शव की पहचान विमल कोसल पिता घनश्याम कोसल उम्र 40 वर्ष के रूप में हुई। वह बीडीए मल्टी में रहता था। इस मामले की सूचना विमल कोसल (Vimal Kosal) की 16 वर्षीय पुत्री विनीता कोसल ने दी थी। उसको शराब पीने की बुरी लत थी। वह मजदूरी करके जो कमाता था उन पैसों से शराब का सेवन करता था। उसकी पत्नी घर-घर जाकर झाडू पोंछा करती है। जिसकी कमाई से वह घर चलाती है। घटना वाली रात शराब के नशे में वह घर लौटा था। उसने पत्नी से पैसे मांगे थे। आज पैसे नहीं है यह कहकर उसने इंकार कर दिया। फिर वह काम के लिए निकल गई थी। घटना के दौरान उसकी दोनों बेटियां नीचे टीवी देख रही थी। उपर वाले कमरे में जाकर विमल कोसल ने फांसी लगा ली। लाश को सबसे पहले बडी़ बेटी ने देखा था। मामले की जांच एसआइ सुधीर देशमुख (SI Sudhir Deshmukh) कर रहे हैं। शव का पीएम हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) में हो चुका है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस जांच के बिंदु तय करेगी। जनहित में संदेशः आवेश आना या आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि यह लक्षण हैं तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चैबीस घंटे चिकित्सक निशुल्क उपचार के लिए उपलब्ध रहते हैं। 

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: दोस्त से बोलकर युवक को घर बुलाया, कमरे में बंद कर तीन लोगों ने पीटा

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!