Bhopal Crime News: पत्नी से बोले, पति से वीडियो कॉल पर बात करनी होगी, पुलिस को बताना मत

Share

Bhopal Crime News:  पत्नी थाने पहुंची तो फिर नहीं आया कोई कॉल, अब परिवार पुलिस को नहीं पहचान रहा

Bhopal Crime News
लापता सुनील कुशवाहा जिसकी गुमशुदगी दर्ज कराने के बाद परिवार पुलिस से किनारा कर रहा है

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के शाहपुरा इलाके से एक व्यक्ति के अपहरण होने की अटकलें लगाई जा रही है। दरअसल, जिस व्यक्ति को अगवा (Bhopal Kidnapping News) किया गया है वह जुआ खेलने का आदी है। जिस दिन वह गायब हुआ उस दिन वह दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। फिर उसके बाद पत्नी को एक कॉल आया। जिसमें उससे कहा गया कि एंड्रायड मोबाइल पर वीडियो कॉल से पति की बातचीत वह करा देंगे। लेकिन, इस बात की खबर पुलिस तक नहीं पहुंचना चाहिए। घबराया परिवार पहले पुलिस के पास पहुंच गया। इसके बाद कोई भी कॉल पत्नी को नहीं आया। अब परिवार पुलिस को पहचान नहीं रहा है और गुमशुदगी की कहानी से किनारा कर रहा है।

आधी रात हुई थी पत्नी से बातचीत

शाहपुरा थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार दोपहर ढ़ाई बजे सुनील पिता चंदन सिंह उम्र 34 साल की गुमशुदगी दर्ज हुई थी। मामले की जांच कर रहे एसआई अफसार खान (SI Afsar Khan) ने बताया 19 मार्च शुक्रवार शाम साढ़े पांच बजे सुनील पत्नी को बोलकर गया था कि वह किसी पार्टी में जा रहा है। पति घर पर रात साढ़े दस बजे बाद भी वहां नहीं लौटा। उसने पति को फोन लगाया। उस रात मौसम भी खराब था। पत्नी ने वापस आने के लिए फोन पर बोला। लेकिन, सुनील कुशवाह उस रात घर नहीं आया। पत्नी और उसके बीच उसी दिन आधी रात लगभग सवा बारह बजे भी बातचीत हुई थी। तब पति बोला वह अभी भी पार्टी में हूं।

एंड्रायड मोबाइल पर बातचीत

Bhopal Crime News
सांकेतिक तस्वीर

रात साढे चार बजे पत्नी की नींद खुली तो पति तब भी नहीं आया था। उसने फोन लगाया तो फोन बंद आ रहा था। घबराई पत्नी ने घर के परिजनों को उठाया और आपबीती बताई। जांच अधिकारी एसआई अफसार खान ने बताया सुनील का फोन बंद (Bhopal Crime News) जा रहा था। गुमशुदगी दर्ज करके थानों को खबर भेज दी गई है। फिर दोपहर करीब साढ़े बारह बजे सुनील के फोन से पत्नी को फोन आया। पति के फोन से किसी व्यक्ति ने बातचीत की। उसने कहा कि वह एंड्रॉयड फोन में अपनी सिम डालकर रखे। दोबारा शाम छह बजे फोन करेगा। बातचीत वीड़ियो कॉल पर सुनील से कराने का कहा गया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: लगनी थी अनुकंपा नौकरी लेकिन खुदकुशी कर ली

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

गुना पहुंची पुलिस की टीम

पत्नी से कहा गया कि यह बातचीत वह पुलिस को नहीं बताएगी। परिवार वालों के कथनों के बाद उन्होंने जिन—जिन लोगों पर संदेह जताया पुलिस उन सब से पूछताछ कर रही है। सुनील का कॉल डिटेल निकाली गई। उसकी लोकेशन शाहपुरा में त्रिलंगा आ रही थी। जिस परिवार पर शक था उसके घर ताला लगा था। उसके आधार कार्ड से पता गुना (Guna) के राघौगढ़ का निकला। पुलिस की एक टीम राघौगढ़ रवाना की गई। प्राथमिक जांच में पता चला है कि उसकी राहुल नाम के एक युवक से दोस्ती थी। दोनों की दोस्ती मोहल्ले में संजय (Sanjay) ने कराई थी। संजय मकान बनाने का काम करता है। राहुल (Rahul) प्लम्बर का काम करता है। इस कारण दोनों में दोस्ती हुई थी।

संजय के घर पार्टी

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया संजय और सुनील साथ में पार्टी करते थे। करीब 20 दिन पहले दोनों पार्टी करने संजय के मकान दानिशकुंज पहुंचे थे। उसी पार्टी में राहुल से पहचान हुई थी। दोबारा मुलाकात किक्रेट टूनामेंट (Shahpura Cricket Tournament) में हुई थी। कुछ दिन बाद टूर्नामेंट का फायनल था। संजय उस टूर्नामेंट में शामिल था। सुनील छह भाई है। सुनील पांचवे नंबर का है। उसके पिताजी ने सुनील को उसके दादा जी को बचपन में गोद दिया था। पिता ने सभी बच्चों को जमीन में हिस्सा दिया है। सुनील के पास भी 10—12 एकड़ जमीन है।

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में माफिया को दफनाने का दावा करने वाले मुख्यमंत्री को राजधानी के इन हालातों पर सवाल अफसरों से जरुर पूछना चाहिए

इस बात का है शक

पुलिस को जांच में पता चला है कि राहुल जुआ खेलने का शोक रखता है। इसको भी गुमशुदगी की जांच का विषय पुलिस मान रही है। पुलिस को शक है कि इस लत की वजह से कर्ज के कारण तो कोई अनहोनी वाली बात तो नहीं हैं। वीडियो रिकॉर्डिंग पर सुनील की बातचीत नहीं कराई गई है। इस कारण परिजन पुलिस को खुलकर बताने के लिए भी राजी नहीं है। परिवार को लगता है कि पुलिस के पास जाने से बनती बात बिगड़ गई है। इसलिए पुलिस की टीम भी गुपचुप (Bhopal Crime News) मामले की तफ्तीश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot Attempt: मालदार दोस्त को लूटने की सुपारी 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!