कमलनाथ का चुनावी दौरा, आगर से होगी शुरुआत, 17 को ग्वालियर पहुंचेंगे

Share

ग्वालियर-चंबल के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे कमलनाथ

Kamalnath
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनावों (By Election MP) को लेकर कांग्रेस (MP Congress) की तैयारी जोर-शोर से चल रही है। चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। उम्मीदवारों की घोषणा कर भाजपा की तुलना में कांग्रेस एक कदम आगे बढ़ गई है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे है। ऐसे में जमीन पर कांग्रेस पिछड़ती जा रही है। लिहाजा कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) का दौरा कार्यक्रम जारी हो गया है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ आगर से चुनावी अभियान की शुरुआत करने जा रहे है। 11 सितंबर को कमलनाथ आगर-मालवा के बड़ोद में जनसभा को संबोधित करेंगे। एनएसयूआई अध्यक्ष विपिन वानखेड़े को आगर से प्रत्याशी बनाया गया है। 2018 में वानखेड़े चंद वोटों से हार गए थे।

13 सितंबर को सांवेर में सभा

Kamalnath
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री, फाइल फोटो

कांग्रेस ने सांवेर विधानसभा सीट से पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू (Premchand Guddu) को प्रत्याशी बनाया है। भाजपा छोड़ कांग्रेस में वापसी करने वाले गुड्डू के नाम का ऐलान आज ही हुआ है। गुड्डू के पक्ष में कमलनाथ ने 13 सितंबर को आमसभा करेंगे। यहां मंत्री तुलसीराम सिलावट से गुड्डू का मुकाबला होना तय माना जा रहा है। सांवेर के मीडिया समन्वयक संतोष सिंह गौतम ने कमलनाथ 13 सितंबर को प्रातः 10.30 बजे सांवेर विधानसभा के अर्जुन बरोदा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

17-18 को ग्वालियर-चंबल में रहेंगे कमलनाथ

Kamalnath
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री, फाइल फोटो

कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जल्द ही ग्वालियर-चंबल में दस्तक देने जा रहे है। एक बार दौरा कार्यक्रम टलने के बाद अब नया कार्यक्रम तय कर लिया गया है। सूत्रों के मुताबिक 17 और 18 सितंबर को कमलनाथ ग्वालियर-चंबल के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान वे 4 जगह रैलियां और आमसभा करेंगे। ग्वालियर, गुना, भिंड और मुरैना में सभाओं का आयोजन तय माना जा रहा है। कांग्रेस का दावा है कि कमलनाथ की सभाओं में भाजपा की रैलियों से ज्यादा भीड़ जुटेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: बुखार की टैबलेट खाने के बाद मौत

यह भी पढ़ेंः कांग्रेस के 15 उम्मीदवार घोषित, यहां देखें लिस्ट

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!