Minor Girl Rape Case: दोस्त ने किया साथ ‘जीने—मरने’ का वादा, 5 महीने की गर्भवती हो गई 15 साल की लड़की

Share

Minor Girl Rape Case: अस्पताल से खुला इस अवैध रिश्तों का राज, पुलिस जांच में जुटी

Minor Girl Rape Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। दोस्त के वादे में आकर एक पंद्रह साल की लड़की गर्भवती (Minor Girl Pregnant Case) हो गई। उस दोस्त ने उसके साथ जीने—मरने का वादा किया था। लेकिन, यह ज्यादा दिन तक छुप (Minor Girl Rape Case) नहीं सका। मामला तब उजागर हुआ जब नाबालिग को परिजन अस्पताल ले गए। उसका पेट फूल रहा था जिसको परिवार ने बीमारी समझ लिया था। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी अभी होना बाकी है।

दोस्त के कमरे में किया था गलत काम

हनुमानगंज थाना पुलिस ने बताया 15 वर्षीय नाबालिग शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में रहती है। पीड़िता के पिता पेशे से व्यापारी है। बच्ची कक्षा 11 कक्षा में पढ़ती हैं। आठ महीने पहले उसकी दोस्ती कुनाल मिश्रा (Kunal Mishra) से हुई थी। दोनों की दोस्ती गहरी थी। इसी बीच कुनाल ने उसे उसके दोस्त चिराग आहुजा (Chirag Ahuja) के घर घोड़ानक्कास पर उसको बुलाया। पीड़िता 17 मार्च को उससे मिलने गई। कुनाल ने उसे प्यार का इजहार करते हुए शादी का प्रस्ताव रख दिया। पीड़िता उसके झांसे में आ गई। कुनाल ने दोस्त के रूम पर उसके साथ बलात्कार किया। कुनाल मौका देखकर कई बार उसके साथ ज्यादती करता रहा। आठ सितंबर को अचानक पीड़िता की तबीयत खराब हो गई। परिजन उसे सुल्तानिया अस्पताल लेकर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: बचपन में जब गुड़ियां के साथ खेलना थी तब वह प्यार, सेक्स और धोखा की ऐसी हो रही थी शिकार

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: चोरी की रकम से कर रहा था प्रॉपर्टी में निवेश

परिजनों के होश उड़े

डॉक्टरों ने जांच के बाद उसको पांच महीने की गर्भवती (Bhopal Minor Girl Rape Case) बताया। यह सूचना पुलिस को भी दे दी गई। परिजन बच्ची को चुपचाप घर लेकर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों को सारा घटनाक्रम बताया। परिजन उसे लेकर शाहजहांनाबाद थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। शाहजहांनाबाद पुलिस ने जीरों पर कायमी कर केस डायरी हनुमानगंज थाना भेज दी। आरोपी कुनाल मिश्रा के खिलाफ 376/5/2/6 (बलात्कार, पाक्सो एक्ट) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!