Bhopal Suspicious Death : शराब नहीं मिली तो सैनेटाइजर से चला रहा था काम

Share

Bhopal Suspicious Death: जेपी अस्पताल की पार्किग में करता था काम

Bhopal Suspicious Death
मान सिंह जो सैनेटाइजर पीने का आदी हो गया था

भोपाल। (Bhopal Crime News In Hindi) कोरोना वायरस की वजह से कई शहरों में आज भी लॉक डाउन है। मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल में 4 अगस्त की सुबह से लॉक डाउन समाप्त हुआ है। लॉक डाउन की वजह से शराब की दुकानें बंद हैं। इसलिए लोग नशे के लिए तरस रहे हैं। ताजा मामला हबीबगंज इलाके में सामने (Bhopal Suspicious Death) आया है। यहां एक दिन पहले पुलिस को एक लावारिस लाश मिली थी। जब उसकी पड़ताल हुई तो पता चला कि वह सैनेटाइजर (Bhopal Sanitizer Drinking Case)  पी रहा था। मौके पर सैनेटाइजर की कई बोतलें भी मिली है।

लावारिस से ऐसे हुई पहचान

हबीबगंज थाना पुलिस ने बताया कि 4 अगस्त की मध्य रात्रि लगभग डेढ़ बजे तुलसी नगर में एक अज्ञात लाश (Bhopal Unidentified Body) मिली थी। इस बात की खबर पुलिस को शेख उद्दीन ने दी थी। जिसके बाद शव की पहचान मान सिंह (Maan Singh) पिता ओमकार सिंह उम्र 58 साल निवासी तुलसी नगर के रुप में हुई। मान सिंह पहले पेंटर का काम करता था। वह पहले भीम नगर इलाके में रहता था। फिलहाल मान सिंह जेपी अस्पताल में पार्किग का काम देख रहा था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पुलिस को यह है अंदेशा

मामले की जांच कर रहे अधिकारी एसआई प्रकाश अलावा (SI Prakash Alava) ने बताया कि मान सिंह शराब पीने का आदी था। तीन—चार साल पहले पत्नी का निधन हो चुका है। मान सिंह का भतीजा है रोहित वह कोलार में रहता है और ड्रायवरी का काम करता है। रोहित ने इस बात का खुलासा किया है कि वह सोमवार को उससे मिला था। अलावा ने बताया कि मान सिंह के शव से आधा शीशी सैनेटाइजर और घर से भी सैनेटाइजर की काफी बोतल बरामद की गई है। पुलिस को फिलहाल पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: खुदकुशी का पता चलते ही दुल्हन को उसके मां—बाप ले गए

यह पहला मामला नहीं

मान सिंह को तड़पता हुआ शेख उद्दीन ने देखा था। इसकी सूचना उसने पुलिस को दी थी। सैनेटाइजर पीकर मरने का यह भोपाल में पहला मामला नहीं है। इससे पहले टीटी नगर, पिपलानी इलाके में भी सैनेटाइजर पीने से मौत का मामला सामने आ चुका है। इसके अलावा हबीबगंज इलाके में ही लॉक डाउन के दौरान शराब नहीं मिलने की वजह से धतूरा खाकर एक मजदूर की मौत का मामला भी आ चुका है।

यह भी पढ़ें: बलात्कार के मामले में बिल्डर पर इसलिए मेहरबान हुई भोपाल की पुलिस

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!