Bhopal Theft Case: दो मकानों के ताले टूटे फरियादी पड़ोसी बना

Share

Bhopal Theft Case: लॉक डाउन में हुई चोरी की वारदात में रकम और संपत्ति का खुलासा करने से बच रही पुलिस

Bhopal Theft Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। लॉक डाउन (Lockdown) में चोरों ने मौज काटी। उन पर सख्ती का असर नहीं दिखा। घटना मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) की है। घटना अवधपुरी (Awadhpuri Theft Case) इलाके की है। जहां वारदात हुई है वहां मकान मालिक अभी नहीं है। इसलिए पुलिस ने फरियादी पड़ोसी को बना दिया। पुलिस (Police) का कहना है कि मकान मालिक नहीं हैं इसलिए चोरी (Bhopal Theft Case) गई संपत्ति और उसका खुलासा अभी नहीं हो सका है।

बिल्डर के खिलाफ नाराजगी

अवधपुरी थाना (Awadhpuri Crime News) क्षेत्र स्थित रीगल कस्तूरी टाउन (Kasturi Town) में चोरों ने धावा बोला था। यह घटना 3 अगस्त की सुबह 6 बजे की है। एफआईआर (FIR) आदित्य कौर (Aditya Kour) ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे जहां रहते हैं उसके नजदीक दो मकानों के ताले टूटे हैं। हालांकि माल क्या गया है यह उनका अभी पता नहीं है। उल्लेखनीय है कि रीगल कस्तूरी टाउन में भी चोरी (Bhopal Theft Case) की वारदात पहले हो चुकी है। जिसके लिए वहां के रहवासी बिल्डर को जिम्मेदार ठहराते हैं।

यह भी पढ़ें: 29 अपराधों का सरगना रमाकांत विजयवर्गीय आखिरकार पुलिस की गिरफ्त में

घर से सिर्फ दो मोबाइल चोरी

इधर, छोला मंदिर थाना पुलिस (Chhola Mandir Police Station) ने भी चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत थाने पहुंचकर बबलू नायडू (bablu naidu) पिता गोविंद नायडू उम्र 42 ने दर्ज कराई है। बबलू नायडू प्रीत नगर (Preet nagar) चांदबाड़ी इलाके में रहता है। घर से दो मोबाइल चोरी (Bhopal Theft Case) गए है। उसने पुलिस को बताया कि वारदात कब और कैसे हुई यह पता नहीं चल सका। पुलिस ने इस मामले में 380 सादा चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: रेन बसेरा में मृत मिला अधेड़ व्यक्ति

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!