Bhopal Road Mishap: बाइक में पीछे बैठा मारा गया, चलाने वाला घर पहुंचा

Share

Bhopal Road Mishap: बाइक फिसलने से हुए हादसे में जख्मी व्यक्ति की मौत

Bhopal Road Mishap
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मौत को लेकर यह कहा जाता है कि जिसकी आती है वह बिना कारण भी चला जाता है। मामला मध्य प्रदेश ( MP Crime News) की राजधानी भोपाल (Bhopal Road Mishap News) में हुई एक सड़क दुर्घटना (Road Accident) का है। इस हादसे में बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि उसको चलाने वाला आज सकुशल घर पर बैठा हुआ है। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद लापरवाही का पता चल सकेगा।

बोरिंग मशीन में करता था काम

घटना गांधी नगर थाना (Gandhi Nagar Thana) क्षेत्र में 24 जुलाई की रात को हुई थी। बाइक सवार परवलिया सड़क से गांधी नगर की तरफ जा रहा था। बाइक कोई रायकवार (Raikwar) चला रहा था। बाइक फिसलने से दो लोग जख्मी (Bhopal Road Mishap) हुए थे। इसमें एक की हालत नाजुक थी। थाना पुलिस से जांच के लिए सतीश राय (Satish Rai) को भेजा गया था। लेकिन, उनके पास दुर्घटना से संबंधित कोई ठोस जवाब नहीं थे। मरने वाला व्यक्ति बोरिंग मशीन (Boring Machine) में काम करता था।

यह थी घटना

सूत्रों के अनुसार हादसे में विजय मर्सकोले (Vijay Marskole) पिता रुप लाल उम्र 48 साल निवासी बीडीए कॉलोनी निशातपुरा (Nishantpura) की मौत हुई है। मौत की सूचना हमीदिया अस्पताल से मिली थी। इससे पहले वह बीएमएचआरसी (BMHRC) में भर्ती था। मौत की सूचना 3 अगस्त की रात साढ़े सात बजे मिली थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम (PM) के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामला स्वयं की बाइक से गिरने का है। अभी जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:   Jabalpur Cyber Crime: मराठी लड़कियां होती थी निशाने पर जानिए क्यों

महर्षि संस्थान का कर्मचारी मृत हालत में मिला

इधर, मिसरोद थाना (Misrod Thana) पुलिस ने मर्ग कायम किया है। जिसकी सूचना थाने को आचार्य प्रेम बाबू पांडे ने दी थी। पांडे छान स्थित महर्षि विद्या मंदिर रिसर्च इंस्टीट्यूट में अधिकारी है। उन्होंने बताया था कि सफाई कर्मचारी भवानी लोधी (Bhavani Lodhi) पिता रामचंद्र लोधी 60 साल निवासी रायसेन (Raisen) का निवासी मृत हालत में मिला है। वह 3 अगस्त की सुबह साढ़े आठ बजे नहाने जा रहा था। पैर फिसलने की वजह से मृतक गिरा था ऐसा प्रबंधन ने बताया है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजह सामने आएगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!