Bhopal Crime News: बहन का नहीं रखा ख्याल तो सालो ने जीजा का यह किया हाल

Share

Bhopal Crime News: पेट में छुरी लगने की वजह से बेसुध

Bhopal Crime Case
सांकेतिक चित्र

भोपाल। रक्षा बंधन के दिन बहन की पीड़ा देखकर भाई आग—बबूला हो गए। उन्होंने आव देखा न ताव जीजा को सबक सिखाने की कसम खा ली। मामला मध्य प्रदेश (MP Crime News) की राजधानी (Bhopal Crime News) भोपाल का है। हमले में जीजा गंभीर रुप से जख्मी (Bhopal Crime Case) है। वह बोलने की स्थिति में नहीं है। पुलिस (Police) ने फिलहाल सामान्य धारा में मुकदमा दर्ज (FIR) किया है। लेकिन, यह कहा है कि डॉक्टर की रिपोर्ट (Doctor Report)के बाद प्रकरण हत्या के प्रयास का बन सकता है।

कलह की वजह अभी साफ नहीं

घटना गौतम नगर (Gautam Nagar Crime Case) थाना क्षेत्र स्थित आरिफ नगर (Arif Nagar) इलाके की है। पुलिस थाने में हमीदिया अस्पताल (Hamidia hospital) से रिपोर्ट पहुंची थी। जिसके बाद जख्मी के बयान दर्ज किए गए। जख्मी बिलाल खान (Bilal Khan) पिता जब्बार उम्र 28 साल निवासी आरिफ नगर के बयान दर्ज किए गए। उसने बताया कि हमला (Bhopal Attack case) उसके साले समद और आमिर ने किया था। हमला 03 अगस्त की शाम 4 बजे किया गया। बिलाल खान को पेट में छुरी लगी है। पुलिस को डॉक्टरों ने अभी विस्तृत बयान दर्ज करने की अनुमति नहीं दी है।

यह भी पढ़ें: उमा भारती ने भाजपा पर तजा कंज, कहा राम नाम किसी की बपौती नहीं

धारा बढ़ाई जाएगी

बिलाल खान की शिकायत पर आरोपी साले समद और आमिर के खिलाफ पुलिस ने धारा 452/294/323/506/34 का मुकदमा दर्ज किया है। यहां पीड़ित का घर है। बिलाल की पत्नी ने अपने दोनों भाईयों को बुलाया था। उसने कहा था कि पति बिलाल खान (Bilal Khan) नशे में उसको काफी परेशान करता है। गुस्से में समद (Samad) ने छुरी निकालकर पेट पर हमला किया था। जांच अधिकारी एसआई अवतार सिंह (Awatar Singh) ने बताया कि अभी डॉक्टरों की रिपोर्ट मिलना बाकी है। जिसके बाद मामले में धारा बढ़ाई जा सकती है। उन्होंने हत्या के प्रयास की बात से इनकार नहीं किया है।

यह भी पढ़ें:   Indore Honey Trap: जेलर को क्लीन चिट, वायरल करने वाले की शामत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

 

Don`t copy text!