Bhopal News: सोने-चांदी के जेवरात समेत डेढ़ लाख रूपए का माल चोरी 

Share

Bhopal News: छोला, बिलखिरिया और कोलार इलाके में हुई घटना, थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चैहान जवाब नहीं दे पाए

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। शहर के तीन अलग-अलग स्थानों पर चोरी की तीन वारदातें हुई है। इनमें दो घटनाएं भोपाल (Bhopal News) शहर के छोला और कोलार इलाके में हुई। जबकि तीसरी वारदात भोपाल देहात क्षेत्र के बिलखिरिया इलाके में हुई है। छोला क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात में थाना पुलिस कार्रवाई की वस्तुस्थिति बताने से बचती नजर आई। उसकी वजह थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह चैहान से पूछी गई तो उन्होंने भी कोई जवाब नहीं दिया। इसलिए मामले को लेकर स्थितियां अभी साफ नहीं है।

भेल में करते हैं नौकरी

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 3 सितंबर को चोरी की एक वारदात हुई थी। जिसकी एफआईआर 5 सितंबर को 715/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया। शिकायत राजकुमार नगराले पिता विश्वनाथ नगराले उम्र 58 साल ने दर्ज कराई। घटना दानिश नगर स्थित बंजारी इलाके में हुई। राजकुमार नगराले (Rajkumar Nagrale) भेल में संविदा में नौकरी करते हैं। वे महाराष्ट्र गए हुए थे। वहां से लौटने पर मकान का ताला टूटा मिला। घर से टीवी, दो सिलेंडर, मंगलसूत्र, नथ, सोने की चूड़ियां समेत अन्य सामान चोर ले गए। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति की कीमत 60 हजार रूपए बताई है। इसी तरह बिलखिरिया थाना पुलिस ने 429/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया। घटना छावनी पठार इलाके में हुई थी। जिसकी एफआईआर 5 सितंबर की अपरान्ह चार बजे दर्ज की गई। शिकायत राजेश अहिरवार ने दर्ज कराई।

पहले भी एक ही दुकान में हो चुकी चोरी

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

बिलखिरिया थाना पुलिस ने बताया कि राजेश अहिरवार(Rajesh Ahirwar)  सारणी में स्थित ससुराल गया था। सूना पाकर चोर जेवरात, नकदी समेत करीब 30 हजार रूपए का माल ले गए। राजेश अहिरवार किराना दुकान चलाता है। इसी तरह छोला मंदिर थाना (Bhopal News) पुलिस ने 409/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत विवेक प्रजापति (Vivek Prajapati) ने थाने में दर्ज कराई है। घटना लीलाधर काॅलोनी में हुई है। विवेक प्रजापति प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं। वे कोचिंग सेंटर भी चलाते हैं। पीड़ित टीला जमालपुरा इलाके में रहते है। चोरी गई संपत्ति में लैपटाॅप, डीवीआर समेत अन्य माल चोरी गया है। पुलिस ने चोरी गई संपत्ति 50 हजार रूपए की बताई है। इस संबंध में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह चैहान (TI Mahendra Singh Chauhan) से चर्चा करने का प्रयास किया गया तो वे उपलब्ध नहीं हो सके। इसी क्षेत्र में हरिओम श्रीवास (Hariom Shrivas) की दुकान में भी चोरी की वारदात हो चुकी है। यह चोरी पांच दिन के भीतर में दो बार हुई थी। जिसमें पुलिस अब तक कोई जानकारी नहीं जुटा सकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जीएमसी डॉक्टर की जमीन पर कब्जा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!