Bhopal News: हत्या के प्रयास में फरार आरोपियों ने राजधानी में डाल रखा था डेरा

Share

Bhopal News: क्राइम ब्रांच ने शाजापुर से आई पुलिस टीम की मदद से की कार्रवाई, जिस जगह से हिरासत में लिया उसका खुलासा करने से पुलिस ने किया परहेज, तीन आरोपियों को दबोचकर सौंपा

Bhopal News
सांकेतिक चित्र, ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हत्या के प्रयास, तोड़फोड़ और तलवार मारकर जख्मी करने के मामले में फरार तीन आरोपियों को भोपाल (Bhopal News) क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने यह वारदात शाजापुर (Shajapur) जिले के शुजालपुर थाना क्षेत्र में अंजाम दी थी। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कई मुकदमे पहले से दर्ज हैं।

भागने के दौरान गिरकर एक आरोपी हुआ जख्मी

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार थाना शुजालपुर (Shujalpur News) में दर्ज 173/2024 धारा 307/324/323/294/506/427/34 (हत्या का प्रयास, धारदार हथियार से वार, मारपीट, गाली—गलौज, धमकाना, तोड़फोड़ और एक से अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज था। जिसमें शाकीर उर्फ पन्नी पिता शफीक पटेल, टीपु पिता सफीक पटेल और शफीक पटेल पिता रसुल पटेल फरार थे। तीनों आरोपी पिता—पुत्र है। आरोपी खाराकुआं शुजालपुर सिटी का रहने वाला है। शाकिर उर्फ पन्नी (Shakir @ Panni), टीपू पटेल (Tipu Patel) और शफीक पटेल (Shafiq Patel) पर एसपी यशपाल सिंह राजपूत (SP Yashpal Singh Rajput) ने पुलिस रेग्युलेशन के नियम 80-(बी)-(1) में गिरफ्तारी पर दस—दस हजार रुपए का इनाम घोषित किया। आरोपियों की लोकेशन जब भोपाल मिली थी एक शुजालपुर सिटी की टीम यहां आई। पुलिस ने बताया कि अभिरक्षा में फरार होने की कोशिश करते वक्त आरोपी शाकिर गिरकर जख्मी हो गया था। उसे चोट आई थी जिसका इलाज कराया गया। भोपाल क्राइम ब्रांच ने उनि विजय खत्री (SI Vijay Khatri) और उनकी टीम को आरोपी सौंप दिया गया है। शाकिर के खिलाफ 14 मुकदमे दर्ज है। वहीं टीपू के खिलाफ चार प्रकरण दर्ज है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: जिसकी हुई मौत उसे माना पुलिस ने दोषी 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!