Bhopal News: दोस्त की बेटी के जन्मदिन पार्टी के बाद मौत

Share

Bhopal News: एलआईसी में तैनात कर्मचारी को उसके दोस्तों ने पार्टी के बाद घर छोड़ा था, तभी बिगड़ी तबीयत तो अस्पताल में चिकित्सकों ने कर दिया मृत घोषित

Bhopal News
ग्राफिक डिजाईन टीसीआई

भोपाल। इसे संयोग ही कहेंगे लेकिन, विषय समाचार का है। एक व्यक्ति ने अपनी मौत से पहले जमकर पार्टी की। अब वह पार्टी जांच का विषय बन गई है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

दोस्तों ने घर आकर छोड़ा फिर बिगड़ना शुरु हुई थी तबीयत

कोलार रोड थाना पुलिस के अनुसार शांतनु खेडेकर पिता नवीन खेडेकर उम्र 40 साल की मौत हो गई है। वह कोलार रोड स्थित मधुबन सिटी में रहते थे। वह एलआईसी बीमा कंपनी (Bhopal LIC Office) मे जॉब करते थे। पुलिस ने बताया कि शांतनु खेडेकर (Shantanu Khedekar) एमपी नगर में ऑफिस में काम करने वाले दोस्त की बेटी के जन्मदिन पार्टी में गए थे। वहां से खाना खाकर दोस्त उन्हें घर तक छोड़ने भी आया। उसके बाद 2 —3 मई की दरमियानी रात बारह बजे उल्टी होने लगी। जिसके बाद जमीन पर वह चक्कर खाकर गिर गया। उसको दोस्त जेपी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने बताया कि मृतक अविवाहित था और अकेला रहता था। इस मामले की जांच हेड कांस्टेबल अहमद खान (HC Ahmed Khan) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 52/24 दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दो पत्नी के विवाद में फुटबाल बना पति

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!