Bhopal News: वृद्धा को उसके बेटे और बहू ने पीटा 

Share

Bhopal News: फॉर्म हाउस में मालिकाना हक को लेकर चल रहा है विवाद, पुलिस ने दर्ज किया वृद्धा की शिकायत पर मुकदमा

Bhopal News
अवधपुरी थाना, भोपाल -फाइल फोटो

भोपाल। संपत्ति के लालच में रिश्तों को तार—तार करने का एक मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अवधपुरी थाना क्षेत्र की है। जिसमें पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पीड़ित वृद्धा की उम्र 70 साल है। उसकी संपत्ति पर बेटे और बहू कब्जा करना चाहते हैं। ऐसा वृद्धा ने थाने में कराई शिकायत में आरोप लगाया है।

यह बोलकर थाने में दर्ज कराई शिकायत

अवधपुरी (Awadhpuri) थाना पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच एएसआई रामदेनी राय (ASI Ramdeni Rai) कर रहे हैं। शिकायत माया देवी (Maya Devi) पति बृजबिहारी सिंह उम्र 70 साल ने थाने में दर्ज कराई है। वह अवधपुरी स्थित खजूरी कला के पास राजौरा फार्म हाउस (Rajaura Farm House) में रहती है। बृजबिहारी सिंह (Brajbihari Singh) बीएचईएल (BHEL) से रिटायर थे। माया देवी का राजौरा फार्म हाउस में मकान हैं। जिसमें एक कमरे में आरोपी बेटा नरेंद्र सिंह (Narendra Singh) और उसकी पत्नी प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) रहती है। पीड़िता का आरोप है कि नरेंद्र सिंह पूरे मकान में कब्जा करना चाहता है। जिसको लेकर माया देवी के साथ आरोपी नरेंद्र सिंह और उसकी पत्नी प्रियंका सिंह ने मारपीट की है। पुलिस ने 146/24 धारा 448/323/506/34 (कब्जा करना, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का मुकदमा) दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: विवाह समारोह से उपहारों से भरा लेडिज पर्स चोरी 
Don`t copy text!