JK Hospital Update News: आईटी मैनेजर के बाद नर्स गिरफ्तार

Share

JK Hospital Update News: आकाश दुबे को तीन दिन के लिए रिमांड पर लिया, नर्स आज होगी कोर्ट में पेश

JK Hospital Update News
कोलार थाने में गिरफ्तार जेके अस्पताल की नर्स शालिनी वर्मा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज कोलार थाने से मिल रही है। यहां स्थित जेके अस्पताल (JK Hospital Update News) पिछले एक महीने से सुर्खियों में बना हुआ है। मंगलवार को अस्पताल के आईटी मैनेजर आकाश दुबे ने सरेंडर किया था। इस घटना को अभी चौबीस घंटा भी नहीं बीता था कि जेके अस्पताल की ही नर्स शालिनी वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों की तलाश पुलिस को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी के मामले में थी। आईटी मैनेजर को अदालत में पेश कर दिया गया है। जहां से उसे पूछताछ के लिए तीन दिन की रिमांड पर लिया गया है।

अस्पताल ले जाएगी पुलिस

पुलिस के अनुसार आकाश दुबे (Akash Dubey) को बुधवार दोपहर जिला अदालत में पेश किया गया। यहां उसके खातों का ब्यौरा जुटाने का बोलकर रिमांड पर लिया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसकी नाईट शिफ्ट में उसे रेमडेसिविर इंजेक्शन इमरजेंसी के लिए मिलते थे। जेके अस्पताल प्रबंधन को उन इंजेक्शन को इस्तेमाल करने की जानकारी देकर उनको बेच देता था। आरोपी को 29 मई तक पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस उसके बैंक खातों की जानकारी जुटा रही है। ताकि यह साबित हो सके कि आरोपी ने रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचे थे। दरअसल, 13 मई को गिरफ्तार आरोपी अंकित सलूजा ने बताया था कि फोनपे के जरिए आरोपी को भुगतान किया था। इसके अलावा पुलिस की टीम आकाश दुबे को जेके अस्पताल भी ले जाने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़ें:   हेलीकॉप्टर वाला रेमडेसिविर इंजेक्शन जमीन पर उतरते ही पहेली बना

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

जवाब से संतुष्ट नहीं पुलिस

JK Hospital Update News
आकाश दुबे की गिरफ्तारी के बाद वायरल उसकी तस्वीर

जेके अस्पताल में ले जाकर आकाश दुबे की भूमिका की तस्दीक की जाएगी। उसने जो बताया है वह सच है या नहीं यह साबित होगा। इधर, सरकारी कोटे से मिले रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में अस्पताल ने पुलिस को जानकारी भेज दी है। सीएसपी हबीबगंज वीरेन्द्र मिश्रा के अनुसार जवाब संतोषजनक नहीं है। इसलिए कुछ अन्य बिंदुओं का ब्यौरा जेके अस्पताल से मांगा गया है। ब्यौरों के संबंध में सीएसपी ने जानकारी देने से इंकार कर दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आकाश दुबे का आमना—सामना गिरफ्तार नर्स शालिनी वर्मा से भी कराया जा सकता है। वह 24 अप्रैल से फरार चल रही थी।

यह भी पढ़ें: हेलीकॉप्टर वाला इंजेक्शन जिसको देखने मंत्री, कमिश्नर, कलेक्टर, डीआईजी सभी गए, आज भी वह पहेली है आखिर गया कहां

नर्स से पूछताछ शुरु

JK Hospital Update News
छिंदवाड़ा के परासिया से हिरासत में ली गई नर्स शालिनी वर्मा

कोलार पुलिस ने जेके अस्पताल की नर्स शालिनी वर्मा (Nurse Shalini Verma) को 27 मई को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी छिंदवाड़ा के परासिया इलाके से की गई है। उसके खिलाफ 24 अप्रैल को केस दर्ज किया गया था। यह मुकदमा जेके अस्पताल के मेल नर्स झलकन सिंह मीणा (Jhalkan Singh Meena) की गिरफ्तारी के बाद दर्ज किया गया था। आरोपी के कब्जे से पुलिस को रेमडेसिविर इंजेक्शन मिले थे। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि यह इंजेक्शन आकाश दुबे ने उन्हें मुहैया कराए थे या फिर उसके तार किसी अन्य व्यक्ति से जुड़े हैं।

Don`t copy text!