Bhopal News: आईटीआई छात्र ने फांसी लगाई

Share

Bhopal News: भेल कर्मचारी के भतीजे की लाश पड़ोसी के घर पर मिली, आत्महत्या की वजह पर सस्पेंस बरकरार

भोपाल। आईटीआई के एक छात्र ने फांसी (Bhopal Suicide News) लगा ली। वह अपने चाचा के साथ रहता था। घटना भोपाल के पिपलानी इलाके की है। चाचा भेल में नौकरी करता है। लाश भेलकर्मी के पड़ोसी के घर फांसी (Bhopal TIT Student Suicide News) के फंदे पर लटकी मिली है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट नहीं मिलने से आत्महत्या की अभी कोई ठोस वजह (Piplani Suicide Case) पता नहीं चली है। मोबाइल कॉल डिटेल, दोस्त और परिजनों से पूछताछ के बाद कोई सुराग मिलने की संभावना पुलिस ने जताई है।

इसी साल कॉलेज में लिया दाखिला

पिपलानी थाना पुलिस को सोमवार सुबह लगभग बारह बजे एक युवक के आत्महत्या की जानकारी मिली थी। यह जानकारी ​सीताराम ने पुलिस को दी थी। उसने बताया था कि उसके भतीजे विश्वराज साकेत (Vishvraj Saket) ने फांसी लगाई है। मामले की जांच कर रहे अधिकारी एएसआई रामराज बघेल ने बताया विश्वराज साकेत पिता नारायण साकेत उम्र 25 साल मूलत: रीवा का रहने वाला था। पिपलानी पुलिस मर्ग 55/21 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मृतक डी—सेक्टर पिपलानी में उसके चाचा सीताराम (Sitaram) के साथ रहता था। इसी साल परिजनों ने उसका दाखिला निजी कॉलेज में कराया था। कॉलेज से वह आईटीआई की पढ़ाई कर र​हा था। पड़ोसी विनोद गौड़ तीन—चार दिन पहले गांव गए हुए है। वह ​विश्वराज साकेत को उनके घर में सोने का बोलकर गए थे। तभी से वह उसके घर नहीं आया। रविवार रात दोस्तों ने उसे खाना लाकर भी दिया था। सोमवार सुबह कमरे में उसका शव पंखे के कुंदे से लटका मिला। उसका शव पलंग की निबाड़ से लटका था। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

यह भी पढ़ें:   Satna Suicide Case : जहां बजते थे फरियाद के घंटे वहां गूंजी धांय की आवाज

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!