Bhopal News: तीन महीने पहले युवती को मनचले ने यह बोला था

Share

Bhopal News: मां ने झगड़े से बचने के लिए छुपा ली थी यह सनसनीखेज बात

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बागसवेनिया इलाके से मिल रही है। यहां एक युवती की की शिकायत पर मारपीट का केस दर्ज किया गया है। आरोपी युवती पर तीन महीने से बुरी नजर रखता था। आरोपी ने उससे एक बात भी बोली थी। जिसको उसकी मां ने झगड़ा होने से बचने के लिए छुपा लिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती को तीन जगह चाकू मारा

बागसेवनिया थाना पुलिस के अनुसार 16 मई की रात लगभग आठ बजे मारपीट का एक मामला हुआ है। जिसकी एफआईआर 17 मई की सुबह लगभग 8 बजे दर्ज की गई है। पुलिस को घटना की सूचना जेपी अस्पताल से मिली थी। इलाके में बागमुगालिया झुग्गी में यह विवाद हुआ था। शिकायत 19 वर्षीय लड़की ने दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में धारा 452/294/324/506 (घर में घुसकर, गाली—गलौज, धारदार हथियार से हमला और धमकाने) के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी बल्ला उर्फ बलवीर ([email protected]) है जिसकी उम्र 22 साल है। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को पेट, गाल और हाथ में चाकू से वार कर दिया। मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने दो—तीन महीने पहले एक हजार रुपए लेकर घर में ठहरने की बात बोली थी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: आरबीएल बैंक के क्रेडिट कार्ड में रिवर्स पाइंट का झांसा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!