Bhopal News: शराब तस्करों ने पुलिस पार्टी पर किया हमला

Share

Bhopal News: मौत की खबर देने जा रहे पुलिसकर्मियों को देखकर माफिया को लगा पुलिस छापा मारने आई है

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बैरसिया इलाके से मिल रही है। यहां अवैध तरीके से शराब बनाकर बचेने वाले माफिया ने पुलिस के दो कर्मचारियों पर हमला कर दिया। यह कर्मचारी एक व्यक्ति की मौत होने की सूचना उसके परिवार को देने जा रहे थे। पुलिस को देखकर शराब माफिया को लगा कि उनके अड्डों पर पुलिस पार्टी छापा मारने आई है। हमले में एसएएफ जावान का हाथ टूट गया है। शराब माफिया ने दोनों को गांव से खदेड़ा भी था।

नरवाई जलाते वक्त झुलसा

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार हमीदिया अस्पताल से लगभग 11 बजे एक व्यक्ति की मौत की खबर मिली थी। जांच अधिकारी एसआई टीआर धुर्वे (SI TR Dhurve) को पड़ताल के लिए रवाना किया गया था। मृतक मुकेश सिंह पिता हजारीलाल जाटव उम्र 40 साल का शव मिला। वह बर्रई गांव का रहने वाला था। मुकेश सिंह (Mukesh Singh) पेशे से किसानी का काम करता था। वह नरवाई जलाने खेत पर गया था। तभी वह नरवाई की चपेट में आ गया। आग लगने से वह बुरी तरह से झुलस गया था। उसको परिजनों ने 14 मई को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है। घटना की सूचना देने के लिए पुलिस टीम को उसके घर पर भेजा गया था।

धोखे से कर दिया हमला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

बैरसिया स्थित ललरिया चौकी से मुकेश सिंह के घर इस बात की खबर देने के लिए एसएएफ जवान अखिलेश यादव और हवलदार बुंदेल सिंह (HC Bundel Singh) को भेजा गया था। दोनों ललरिया में जैसे पहुंचे तो ललरिया के लोगों को लगा कि पुलिस की पार्टी दबिश देने आई है। उन्होंने गांव के लोगों को बुला लिया। गांव वालों ने घेरकर अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और बुंदेल सिंह पर हमला कर दिया। हमले में अखिलेश यादव का हाथ टूट गया है। हवलदार भी गंभीर रुप से जख्मी है। गांव वालों ने काफी दूर तक दोनों का पीछा किया। दोनों को बैरसिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस मामले में बैरसिया एसडीओपी केके वर्मा का कहना है कि पुलिस की पार्टी ललरिया गांव में दबिश देने गई थी। तभी हमला हुआ है। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बैठने पर टोका तो चेहरे पर मार दी ब्लैड

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

दो समाज के नाम सामने आए

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की बाइक छीनकर तोड़फोड़ भी की। बाइक को बचाने के लिए दोनों ने दौड़ लगाई। जिनका काफी दूर तक पीछा भी किया गया। एसडीओपी केके वर्मा (SDOP KK Verma) भी मौके पर पहुंचे। हमले में गूर्जर और सपेरा जाति के लोगों का हाथ होने की बात सामने आई है। पुलिस अभी तक हमलावरों के नामों का खुलासा नहीं कर सकी है। गांव से अधिकांश पुरुष इस वक्त गायब है। ​जिनके संबंध में पुलिस की टीम जानकारी जुटा रही है। हवलदार बुंदेल सिंह भी पूरे घटनाक्रम (Bhopal News) में बातचीत करने से बचते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!