Bhopal News: पूनम लॉज से दो लाख रुपए चोरी

Share

Bhopal News: चोरी से पहले लॉज में नौकरी मांगने आया थ एक व्यक्ति

Bhopal News
फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हनुमानगंज इलाके से मिल रही है। यहां एक लॉज के भीतर से दो लाख रुपए चोरी चले गए है। लॉज मालिक ने एक व्यक्ति पर शक जताया है। उसका कहना है कि वह नौकरी मांगने आया था। जिसके बाद वह अचानक गायब भी हो गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

सीसीटीवी कैमरों से हो रही तलाश

हनुमानगंज थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज किया है। शिकायत सुरेश कुमार जैन पिता सागरमल जैन उम्र 67 साल ने दर्ज कराई है। वे सिंधी कॉलोनी स्थित शांति नगर इलाके में रहते हैं। उनकी पूनम लॉज है। उन्होंने बताया कि चोरी की घटना 15 मई की है। वे घर से दो लाख रुपए लेकर आए थे। यह रकम उन्हें किसी को देना थे। सुरेश कुमार जैन (Suresh Kumar Jain) जब लॉज में बैठे हुए थे। तभी एक व्यक्ति नौकरी मांगने आया था। उसका मोबाइल नंबर लिखा ही था। उनके पास एक फोन आ गया। काउंटर से उठकर फोन पर बातचीत के बाद वे वापस आए। तब तक नौकरी मांगने वाला व्यक्ति जा चुका था। उन्होंने शक होने पर दराज खोलकर देखा तो उसमें रखे दो लाख रुपए गायब थे। पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर संदेही की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

यह भी पढ़ें:   Bhopal Bike Arson Case: जानलेवा हमले के मामले में आया मोड़

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!