Bhopal News: बाएं हाथ में छुरी का वार लगा 

Share

Bhopal News: कैफे संचालक ने दोस्त के भाई को चार महीने पहले दी थी रकम उधार, उसे मांगने को लेकर हुआ विवाद पुलिस थाने पहुंचा मामला

Bhopal News
सांकेतिक चित्र साभार

भोपाल। उधारी मांगने पर खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक कैफे संचालक को बाएं हाथ में छुरी का वार लगा है। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की है। जख्मी ने चार महीने पहले दोस्त के भाई को रकम उधार दी थी। इसे वापस मांगने को लेकर हुई कहासुनी के बाद विवाद की स्थिति बन गई थी। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।

इन धाराओं में दर्ज किया प्रकरण

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस के अनुसार जख्मी रूपेश जाट (Rupesh Jaat) पिता हीरा जाट उम्र 24 साल है। उसने पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। वह लहारपुर क्षेत्र में रहता है और उसका कैफे चलाता है। पुलिस ने बताया कि रुपेश जाट ने आरोपी सुधांशु साहू (Sudhanshu Sahu) को चार महीने पहले सत्तर हजार रुपए उधार दिए थे। हमले में जख्मी पीड़ित सुधांशु साहू को उसके बड़े भाई का दोस्त होने के कारण पहचानता है। उसने कुछ दिन पहले उससे रकम मांगी थी और यह बात उसके भाई से बोली थी। जिस कारण आरोपी नाराज हो गया और उसने रास्ते में रूपेश जाट को रोक लिया। यह घटना 12—13 जून की दरमियानी रात हुई थी। वह जब एमआईजी चौराहा के पास मिला तो उससे गाली—गलौज करने लगा। इसी दौरान छुरी निकालकर बाएं हाथ में मार दिया। इस मामले की जांच एसआई हेमराज कुमरे (SI Hemraj Kumre) कर रहे हैं। पुलिस ने 116/24 धारा 294/323/324/341 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला और रास्ते में रोकने का मुकदमा) दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Killing: दहेजलोभी परिवार की यातना से तंग आकर लगाई थी फांसी 
Don`t copy text!