Bhopal News:रंगदारी दिखाकर मांगी रकम 

Share

Bhopal News: पैसे देने से इंकार किया तो दो आरोपियों ने मिलकर मजदूर को पीटकर जख्मी किया, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

Bhopal Kidnapping & Loot
अयोध्या नगर पुलिस थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। शराब पीने के लिए रकम जुटाने दो व्यक्ति रंगदारी दिखा रहे थे। जिसका पीड़ित ने विरोध किया तो उसे पीट दिया गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अयोध्या नगर थाना क्षेत्र की है। जख्मी को हमले में चोट आई है। उसका मेडिकल भी कराया गया है।

वयोवृद्ध पिता ने थाने जाकर पुलिस से मांगी मदद

अयोध्या नगर (Ayodhya Nagar) थाना पुलिस के अनुसार नत्थू विश्वकर्मा (Natthu Vishwakarma) पिता स्वर्गीय पंजम विश्वकर्मा उम्र 71 साल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह अयोध्या नगर स्थित शुक्ला क्रेसर बस्ती में रहता है। वह मजदूरी करता है। पुलिस ने बताया कि नत्थू विश्वकर्मा का लडका जितेंद्र विश्वकर्मा (Jitendra Vishwakarma) 4 जून की रात दस बजे घर के बाहर बैठा था। तभी आरोपी राहुल अहिरवार (Rahul Ahirwar) और अरविंद आए। वे उससे कहने लगे कि उन्हें शराब पीना है। जिसके लिए वह उन्हें पांच सौ रुपए दे। जब जितेंद्र विश्वकर्मा ने मना किया तो उसके साथ गाली—गलौल शुरु कर दी गई। आरोपी राहुल अहिरवार आदतन बदमाश भी है। उसके खिलाफ थाने में पूर्व से 15 प्रकरण दर्ज है। पुलिस ने 271/24 धारा 327/294/323/506/34 (रंगदारी दिखाना, गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: लव मैरिज के बाद की खुदकुशी
Don`t copy text!