Indore Crime: 3 बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल और बाइक बरामद

Share

एमआईजी थाना पुलिस की कार्रवाई, वारदात के इरादे से घूम रहे थे बदमाश

Madhya Pradesh Crime

इंदौर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) के एमआईजी थाना पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश वारदात करने के इरादे से घुमते हुए दबोचे गए थे। आरोपियों के कब्जे से बाइक और 3 पिस्टल मिली है।

यह जानकारी देते हुए एएसपी शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि एसएसपी इंदौर रुचि वर्धन मिश्र ने शहर के समस्त अधिकारियों और कर्मचारियो को विगत अपराध की समीक्षा में चेकिंग बढ़ाने के आदेश दिए थे। इस आदेश के पालन में पुलिस अधीक्षक पूर्व मोहम्मद युसुफ कुरैशी और सीएसपी विजयनगर हरीश मोटवानी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी एमआईजी इन्द्रेश त्रिपाठी वाहन चेकिंग पर थे। टीआई को सूचना मिली थी कि 2 बदमाश चोरी की मोटरसाईकिल पर अवैध हथियार पिस्टल लेकर बेचने की फिराक में अयोध्यापुरी केे खाली मैदान पर खड़े है। सूचना पर थाना प्रभारी नेे उन्हें दबोच लिया।  यहाँँ दो लड़के Ktm बाईक के साथ खड़े मिले जो पुलिस को देखकर उक्त बाईक से भागने लगे। तभी घेराबंदी कर दोनों को पकड़ा गया। मोटरसाईकिल चालक का नाम पता पूछने पर अपना नाम अजय उर्फ अज्जू पिता शम्भूसिह रघुवंशी उम्र 29 साल निवासी 224 जनता क्वार्टर इन्दौर और पीछे बैठे लडके नाम आशीष पिता उमराव सिह गुर्जर उम्र 24 साल निवासी 163 श्यामनगर एन एक्स इन्दौर बताया।

मौके पर तलाशी के दौरान अजय उर्फ अज्जू के पास से एक अवैध पिस्टल व पीछे बैठे लडके आशीष को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से एक देशी पिस्टल व केटीएम मोटरसाईकिल को जप्त किया। आरोपी अज्जू ने बताया कि वह पिस्टल बडवाह के अम्बाराम से ली थी। बडवाह जाकर आरोपी अम्बाराम बड़वाह @ मिर्ची सेठ
से 2 पिस्टल और एक देशी कट्टा जप्त किया गया है ।
उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 25 आर्म्स एक्ट की कार्यवाही कर जिला कोर्ट इन्दौर पेश किया जा रहा है ।

यह भी पढ़ें:   पत्नी के लिए एसआई समेत चार लोगों पर चढ़ाया ट्राला
Don`t copy text!