छह महीने के बच्चे से मुलाकात कर रहे पिता का वीडियो बनाने पर बवाल

Share

Bhopal Crime News: सेना के अफसर और पत्नी के बीच कलह की काउंटर एफआईआर

Bhopal Crime Nws
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कलह घर बिगाड़ देती है। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) से सामने आया है। यहां कमला नगर इलाके में माता—पिता का विवाद था। पिता छह महीने के बेटे से मिलने आया। उस दौरान मुलाकात का वीडियो बनाया जा रहा था। जिसका विरोध किया गया। नतीजतन, बच्चे के सामने दोनों पक्षों में मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने काउंटर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

फरवरी में हुई थी शादी

कमला नगर थाना पुलिस ने बताया कि मूलत: तहसील त्योंथर थाना सोहागी रीवा निवासी ने मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। वे भारतीय सेना में नौकरी करते हैं। उनकी शादी 26 फरवरी, 2019 में परिवार की सहमति से हुई थी। दोनों का छह महीने का बेटा भी है। पत्नी जनवरी, 2021 से विवाद के बाद भोपाल स्थित मायके आ गई थी। मायका अन्नपूर्णा कॉपलेक्स में है। पत्नी दोबारा ससुराल जाने को तैयार नहीं है। घटना वाले दिन पति ने पत्नी को फोन लगाया था। उसने फोन नहीं उठाया तो ससुर को फोन लगाया। बच्चे से मुलाकात की गुजारिश उन्होंने की। काफी मिन्नत के बाद ससुर मुलाकात कराने राजी हुए। मुलाकात के दौरान सेना के अफसर का साला वीडियो बनाने लगा।

यह भी पढ़ें: हिंदू—मुसलमान की कहानी जिसमें दोनों ही पार्टियों के नेता खामोश हो गए

पत्नी ने भी दर्ज कराया मुकदमा

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

इस बात को लेकर विवाद हो गया। उसके साथ गाली—गलोज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उसे साथ मारपीट करना शुरू कर दी। चिल्ला चोट सुनकर कॉलोनी के गार्ड ने आकर बीच बचाव किया था। पुलिस ने धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पत्नी टीचर है। पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ 294/323/506 (गाली—देने, मारपीट करने और धमकाने) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: सब इंजीनियर के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज
Don`t copy text!