Bhopal Crime News: लड़की का आफत वाला अफेयर

Share

Bhopal Crime News:  मां का मिल रहा साथ लेकिन, इसलिए बगावत कर रहे भाई

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। भारतीय समाज में पतन हो रही संस्कृति की यह सच्ची कहानी मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के निशातपुरा इलाके से सामने आई हैं। यहां एक व्यक्ति की मौत के बाद उसको मिले फंड की रकम को लेकर एक ही परिवार के दो गुट आमने—सामने हैं। एक गुट में मां बेटी है तो दूसरे गुट में दो सगे भाई हैं। रकम बेटी के खाते में जमा हुई थी। उस बेटी को दूसरे समाज के लड़के से प्यार हो गया उसने उसी लड़के से शादी भी कर ली हैं। एक परिवार के दो धड़े से परेशान पुलिस महकमा भी हो गया। नतीजतन, मंगलवार को पुलिस ने मारपीट का काउंटर केस दर्ज कर लिया हैं।

पिता थे मत्स्य विभाग में कार्यरत

निशातपुरा थाना पुलिस ने बताया मंगलवार शाम सात बजे गोया कॉलोनी का एक काउंटर मुकदमा दर्ज हुआ हैं। जांच कर रहे एएसआई राम प्रकाश ने बताया मालती बाई उम्र 55 साल ने दीपक और संतोष के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया हैं। दोनों आरोपी मालती के सगे बेटे हैं। दीपक पेशे से ड्रायवर है। वही संतोष प्रायवेट काम करता हैं। मालती के पति का 27 अगस्त, 2020 को देहांत हो चुका हैं। वह रायसेन में मत्स्य विभाग में कार्यरत थे। मौके के बाद पिता की पेंशन का 14—15 लाख रूपए उसकी बेटी नीलम के अकांउट में आ गया हैं।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

यह भी पढ़ें:   Madhya Pradesh Home Guard : गृहमंत्री ने बजट की कमी का रोना रोया

बहन की शादी से नाराज भाई

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

जांच अधिकारी ने बताया नीलम के अकांउट में पैसे आते ही दोनों भाईयों को बहन खटकने लगी थी। तभी मोहल्ले में रहने वाले जितेंद्र ठाकुर के साथ नीलम ने एक महीने पहले प्रेम विवाह कर लिया। दूसरे समाज में शादी करने से नाराज दोनों भाई बहन और बहनोई के खून के प्यासे हो गए। भाईयों का कहना है उसके परिवार में और भी बहन है। उनसे शादी कौन करेगा। नीलम ससुराल से चाहे जब मां से मिलने घर पहुंच जाती है। जिसे देखकर दोनों भाई आग—बबूला हो जाते हैं। पुलिस ने संतोष मोंगिया की शिकायत पर मां मालती बाई और बहन नीलम ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Don`t copy text!