Bhopal Molestation News:  लैब टैक्निीशियन से अभद्रता

Share

Bhopal Molestation News: पहले भी दर्ज कराया था केस, अस्पताल से लाना और घर पहुंचाना करता था, मुकदमा दर्ज

Bhopal Molestation News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Molestation News) के एक निजी अस्पताल में तैनात महिला लैब ​टैक्निीशियन से अभद्रता की गई है। आरोप रिक्शा चालक पर लगा है। वह पहले भी बदसलूकी कर चुका है। जिसकी एफआईआर दूसरे थाने में पहले से दर्ज है। पुलिस ने नया मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शादी करने का डाल रहा दबाव

छोला मंदिर थाना पुलिस के अनुसार आरोपी अशरफ उर्फ समीर ([email protected]) ऑटो चालक है। उसके खिलाफ कोहेफिजा और हनुमानगंज थाने में पहले भी प्रकरण दर्ज हो चुके हैं। लेकिन आरोपी की हरकतें कम नहीं हो रही थी। पीछा करके परेशान करने वाले आरोपी अशरफ ने युवती को छोला मंदिर थाना क्षेत्र में रोक लिया था। पीड़िता 28 वर्षीय निशातपुरा इलाके में रहती है। वह शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में काम करती है। अस्पताल आने—जाने के लिए वह अशरफ के ऑटो का इस्तेमाल करती थी। इसलिए उसकी पहचान हो गई थी। अशरफ पीड़िता की बातचीत को गलत मतलब में ले गया। वह उससे प्यार करने लगा। यह बोलकर वह दो बार हरकतें कर चुका है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पिस्टल के साथ बदमाश गिरफ्तार

ऐशबाग थाना पुलिस ने लोडेड पिस्टल लेकर घूम रहे 29 वर्षीय सलमान अहमद (Salman Ahmed) पुत्र सईश अहमद निवासी पुष्पा नगर को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ आधा दर्जन से अधिक अपराध दर्ज हैं। पुलिस ने उसको नवीन नगर से हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Attack On Cop: गर्म चाय पुलिस पर फेंकी, दुकान बंद कराने पहुंची थी टीम

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!