ASI Suicide Attempt: घर से एएसआई को टीआई ने बुलाया, तालाब में कूदा

Share

ASI Suicide Attempt: ड्यूटी लगाने को लेकर प्रभारी से हुआ था विवाद, तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित

ASI Suicide Attempt
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Cop News) के एक थाने में तैनात एएसआई ने आत्महत्या (ASI Suicide Attempt) की कोशिश की है। वह वीआईपी रोड स्थित राजा भोज तालाब के किनारे पहुंचा था। वहां से उसने तालाब में छलांग लगा दी। यह नजारा देख रहे कई लोगों ने वहां घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया। पाठकों को बताना चाहते है कि घटना का वीडियो और एएसआई से संबंधित पहचान उसके मनोबल को बनाए रखने के लिए हम उजागर नहीं कर रहे हैं।

विभाग की बजाय पारिवारिक मामला बना रहे अफसर

भोपाल एएसपी जोन—3 रामस्नेही मिश्रा (ASP Ramsnehi Mishra) ने द क्राइम इंफो से बातचीत करते हुए बताया कि मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम गठित की गई है। जिसकी अगुवाई सीएसपी शाहजहांनाबाद संभाग नागेन्द्र पटैरिया (CSP Nagendra Pateriya) करेेंगे। इसके अलावा टीलाजमालपुरा थाना प्रभारी राधेश्याम रेगर (Radheshayam Regar) और कोहेफिजा थाने में एसआई रिचा त्रिपाठी (SI Richa Tripathi) जांच करेंगी। एएसपी ने मामला विभागीय न होकर पारिवारिक बताया है। इसलिए जांच दल में महिला सब इंस्पेक्टर को परिजनों से बातचीत करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। रिपोर्ट आने के बाद इस घटनाक्रम में निर्णय लिया जाएगा। इससे पहले तलैया थाने में देर रात एएसआई और उसका परिवार बिलख रहा था।

यह भी पढ़ें: इस वर्दी पहने दिल्ली के एसीपी के झांसे में न आना, वरना पूरे परिवार को पड़ेगा पछताना 

अपनों पर मेहरबान टीआई

इस मामले में थाना प्रभारी विवादों में आए हैं। आरोप है कि उन्होंने ड्यूटी करने के बाद घर पहुंचे एएसआई को वापस थाने बुलाया था। यहां थाने में टीआई और एएसआई के बीच झड़प भी हुई थी। जिसके बाद वह आवेश में आकर राजा भोज प्रतिमा के पास पहुंच गए थे। यह घटना मंगलवार रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे की है। लोगों ने तालाब में कूदे एएसआई को बाहर निकाला और तलैया थाना पुलिस को खबर दी थी। जब मामला विभागीय होने का पता चला तो घटनाक्रम को दबाचा जाने लगा। हालांकि घटना के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Minor Girl Rape News:  कुरकुरे और राजश्री गुटखा मंगाकर फिर ऐसा किया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!