Bhopal News: वीडियो वायरल होने के बाद उजागर हुई ‘भक्ति’

Share

Bhopal News: थाने के भीतर मंदिर में हुई चोरी की वारदात को छुपाकर गुपचुप कर रही थी पुलिस पड़ताल

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अमूमन हर थाने में भगवान का मंदिर आपको मिलेगा। खासतौर पर हनुमान भगवान की पूजा करते हुए पुलिस जरुर मिलेगी। मतलब पुलिस भगवान से तो डरती है। लेकिन, भगवान को भी धोखा देने का एक मामला सामने आया है। बेहद रोचक यह मामला भोपाल सिटी (Bhopal News) के शाहपुरा थाने के भीतर का है। पुलिस ने थाने के भीतर मंदिर में हुई चोरी की वारदात को छुपाकर रखा था। उसकी वीडियो शुक्रवार को जब वायरल हुए तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। इधर, अयोध्या नगर इलाके में भी चोरी की वारदात (Theft Case) हुई है।

ऐसे दर्ज हुआ मुकदमा

अयोध्या नगर थाना पुलिस ने 18 फरवरी की शाम लगभग साढ़े चार बजे 68/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया है। शिकायत ​विजय नाईक पिता स्वर्गीय विट्ठल राव नाईक उम्र 66 साल ने दर्ज कराई है। वह एसबीआई बैक से रिटायर्ड कर्मचारी है। उसके भाई कैलाश नाईक (Kailash Naik) का न्यू मिनाल रेसीडेंसी में मकान है। वह उनकी पत्नी का इलाज करने पूना गए है। पड़ोसियों ने उन्हें चोरी की सूचना दी थी। पड़ोसियों की सूचना पर कैलाश ने उसके भाई विजय (Vijay) को मौके पर भेजा था। संपत्ति की कीमतों का पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। इधर, शाहपुरा थाना पुलिस ने 18 फरवरी की शाम लगभग सात बजे 128/22 धारा 457/380 की एफआईआर दर्ज की है। शिकायत अनिल तिवारी ने थाने में दर्ज कराई है। वह शाहपुरा स्थित हनुमान मंदिर में पुजारी है। उन्होंने पुलिस को बताया कि मंदिर में रखी दान पेटी का ताला टूटा है। उसके रखी 1500 रूपए चोरी हुए है। यह खबर आला अधिकारियों को पता लगी तो एफआईआर दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gang Rape Case: तलाकशुदा बहन का एसडीएम भाई पर गैंग रेप का आरोप

यह भी पढ़ें: पुलिस कमिश्नर प्रणाली में क्या इन रसूखदार बिल्डर के खिलाफ जिनकी दर्जनों शिकायतें थाने में धूल खा रही है उसमें कार्रवाई होगी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!