Bhopal News: बलात्कार के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

Share

Bhopal News: पांच हजार रुपए का था ईनाम

Bhopal News
गांधी नगर थाना, जिला भोपाल, फाइल फोटो

भोपाल। बलात्कार के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। यह मामला भोपाल (Bhopal News) सिटी के गांधी नगर थाना क्षेत्र का है। आरोपी पर पांच हजार रुपए का ईनाम भी घोषित था।

इनकी रही भूमिका

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार 17 फरवरी की दोपहर लगभग साढ़े तीन बजे 43/22 धारा 376/376 (2)(N)/506 बलात्कार, कई बार बलात्कार और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया गया था। शिकायत 22 वर्षीय युवती ने दर्ज कराई थी। इस मामले में आरोपी परिचित सईद खान पिता शफीक खान उम्र 24 साल है। वह राजगढ़ स्थित पीलूखेड़ी थाना कुरावर का रहने वाला है। सईद खान (Said Khan) फिलहाल शांति नगर इलाके में रहता था। गिरफ्तारी के लिए डीसीपी जोन-4 ने 5000 रूपये की घोषणा भी की थी। आरोपी को मुबारकपुर चौराहे से गिरफ्तार किया गया। इसमें थाना प्रभारी अरूण कुमार शर्मा (TI Arun Kumar Sharma), हवलदार 962 नंदकिशोर, 1903 रवि यादव (HC Ravi Yadav) का सराहनीय योगदान रहा।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Public Prosecution : सीमित संसाधन पर बेहतरीन काम
Don`t copy text!